Patrika Hindi News

इस चमचमाती कार का मालिक है भारतीय क्रिकेट टीम का उभरता सितारा, नंबर प्लेट में छिपा है नाम, बूझो तो जानें!

Updated: IST karun nair, team india
अब इस गाडी के नम्बर को जरा गौर से देखिये और सोचिये कि इस नम्बर प्लेट पर जो नंबर्स हैं उनसे आपके सामने कौन से खिलाड़ी का नाम उभर कर आता है, कार का नंबर है KA, 03, NA, 303, सोचिये जरा...

अब इस गाडी के नम्बर को जरा गौर से देखिये और सोचिये कि इस नम्बर प्लेट पर जो नंबर्स हैं उनसे आपके सामने कौन से खिलाड़ी का नाम उभर कर आता है, कार का नंबर है KA, 03, NA, 303, सोचिये जरा।

हाल ही में युवाओं वैलेंटाइन डे के दिन युवाओं ने जमकर मस्ती की, लेकिन दुनियाभर में प्रेमोत्सव के रूप में मनाया जाने वाला वैलेंटाइन इस बार कुछ फीका-फीका सा नजर आया, कुछ साल पहले तक जो उत्साह इस दिन को लेकर युवाओं में हुआ करता था, वैसा इस बार देखने को मिला। अब युवाओं की सोच थोड़ी बदलती नजर आ रही है, हमने भी जब कई युवाओं से इस दिन को लेकर बात की तब उनका साफतौर पर यही कहना था कि युवा प्यार अब किसी एक ख़ास दिन का मोहताज़ नहीं है और कुछ इस तरह के ख्याल भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे करुण नायर भी मानते हैं।

Image result

आप नीचे ये जो चमचमाती कार की तस्वीर देख रहे हैं ना, ये दरअसल करुण नायर का हॉट एंड सिजलिंग प्यार है। इस ख़ास दिन का लुत्फ़ करूँ ने अपने इसी प्यार के साथ उठाया। अब आप खुद ही देख सकते हैं कि उनका यह प्यार है तो मशीनी और तकनिकी वाला लेकिन ख़ूबसूरती में किसी से कम भी नहीं है। आपका भी दिल इस चमचमाती गाडी पर जरूर आ गया होगा।

इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई पांच मैचों की टेस्ट श्रंखला के एक मैच में तिहरा शतक जमा कर करुण अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करा चुके हैं।

नायर की कार का नंबर है KA, 03, NA, 303। इस नंबर से आप सोच सकते हैं ‘KA’ से करुण और ‘NA’ का मतलब नायर है।

करुण नायर ने अपनी इस कार की तस्वीर को अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया कर शेयर किया है। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "ये है मेरी वैलेंटाइन।" करूँ की इस नई कार की कीमत लगभग 68 लाख बताई जा रही है लेकिन यह कार उसकी कीमत नहीं बल्कि उसके नम्बर प्लेट के लिए ज्यादा फेमस हो रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???