scriptफेक है सोशल मीडिया पर वायरल हुई अनुष्का-विराट की यह तस्वीर | This picture of Virat Kohli and Anushka Sharma is morphed | Patrika News

फेक है सोशल मीडिया पर वायरल हुई अनुष्का-विराट की यह तस्वीर

Published: Feb 11, 2016 02:47:00 pm

विराट कोहली के एक पोस्ट से इस बात का इशारा मिला है कि दोनों की लव स्टोरी का अब अंत हो चुका है

Virat Anushka

Virat Anushka

नई दिल्ली। जहां एक तरफ टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों की एक भद्दी सी तस्वीर भी वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह तस्वीर फेक है और मॉर्फ करके बनाई गई है।

मॉर्फ की गई इस तस्वीर में विराट कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं और अनुष्का की कमर के निचले हिस्से पर उन्होंने अपना एक पैर रखा हुआ है। यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी की फोटो को इस तरह मॉर्फ किया गया है। इससे पहले करीना कपूर, कटरीना कैफ, पूनम पांडे, सोनाक्षी सिन्हा आदि कई सेलेब इस तकनीक के शिकार हो चुके हैं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से विराट कोहली का ट्विटर व इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियां बटोर रहा है जिसके जरिए उन्होंने अपने दिल टूटने की बात कही है। दोनों के ब्रेकअप के बारे में अब तक अनुष्का ने तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन विराट ने हार्टब्रोकन कैप्शन के साथ एक तस्वीर जरूर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिससे यह इशारा मिलता है कि इन दोनों की इस लव स्टोरी का अब अंत हो चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो