scriptटीम इंडिया दुनिया की सबसे फिट टीम: रवि शास्त्री  | Tri-series was a sheer waste of time - Ravi Shastri | Patrika News
Uncategorized

टीम इंडिया दुनिया की सबसे फिट टीम: रवि शास्त्री 

फील्डिंग में भारत के प्रदर्शन को देखते हुए शास्त्री ने इसे दुनिया की सबसे फिट टीमों में से एक करार दिया है

Mar 04, 2015 / 09:03 am

शक्ति सिंह

पर्थ। भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने विश्व कप से ठीक पहले हुई त्रिकोणीय सीरीज को समय और उर्जा की बर्बादी करार दिया है। शास्त्री ने कहा कि सीरीज के कारण मानसिक रूप से थकी होने के बावजूद भारतीय टीम ने विश्व कप में अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा, त्रिकोणीय सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद मिला ब्रैक टीम इंडिया के लिए वरदान साबित हुआ है। विश्व कप क्रिके ट में भारतीय टीम की फॉर्म से सभी हैरान हों, लेकिन शास्त्री ने कहा कि उन्हें खिलाडियों की क्षमता पर पूरा भरोसा था और अभी तक का प्रदर्शन आशातीत रहा है।

टीम इंडिया दुनिया की सबसे फिट टीम
विश्व कप से पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक भी मैच नहीं जीत सकी थी और उसे खिताब के दावेदारों में भी शामिल नहीं किया जा रहा था। लेकिन टीम टूर्नामेंट में अब तक बेहतरीन प्रदर्शन कर आलोचकों को करारा जवाब दिया है। फील्डिंग में भारत के प्रदर्शन को देखते हुए शास्त्री ने इसे दुनिया की सबसे फिट टीमों में से एक करार दिया है।

धोनी लेते हैं सारे फैसले
धोनी और कोहली के बीच मतभेद की खबरों को टीम निदेशक ने खारिज किया है। शास्त्री ने साफ तौर पर कहा कि धोनी ही सारे फैसले लेते हैं। वह टीम के अगुआ हैं, वह पिछले आठ साल से कप्तान हैं और काफी सक्रिय भी हैं।

Home / Uncategorized / टीम इंडिया दुनिया की सबसे फिट टीम: रवि शास्त्री 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो