scriptविराट ने देश के प्रति दिखाया डेडिकेशन, लोगों ने दी ट्विटर पर बधाई | Twitter reactions on virat kohli become man of the tournament | Patrika News

विराट ने देश के प्रति दिखाया डेडिकेशन, लोगों ने दी ट्विटर पर बधाई

Published: Apr 05, 2016 01:00:00 am

वेस्टइंडीज भले ही वर्ल्ड चैम्पियन बन गई हो लेकिन प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट
का पुरुस्कार तो टीम इंडिया को स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को मिला।

virat kohli

virat kohli

जयपुर। टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल इंग्लैंड को हराकर वेस्टइंडीज भले ही वर्ल्ड चैम्पियन बन गई हो लेकिन प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरुस्कार तो टीम इंडिया को स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को मिला। कोहली ने टूर्नामेंट के 5 मैच में 273 रन बनाकर ये अवॉर्ड जीता। फाइनल मुकाबले से पहले उन्हें आमंत्रित किया गया था लेकिन कोहली ने देश के प्रति डेडिकेशन दिखाई देते हुए अवॉर्ड लेने कोलकाता नहीं पहुंचे।

इस वजह से नहीं लिया कोहली ने अवॉर्ड
टीम इंडिया फाइनल में नहीं पहुंची इसलिए विराट भी फाइनल के बाद ये अवॉर्ड लेने के लिए वहां मौजूद नहीं थे। ये विराट का टीम इंडिया और देश के लिए डेडिकेशन ही था जिसके कारण वो टूर्नामेंट के बेस्ट प्लेयर का अवॉर्ड लेने नहीं गए। भारत को सेमीफाइनल में वेस्ट इंडीज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। विराट ने इस मैच में भी शानदार 89* रन बनाए थे।



एक्टर अभिषेक बच्चन ने दी बधाई
विराट के इस डेडिकेशन को सोशल मीडिया पर खूब बधाई मिली। देश की कई सेलिब्रिटियों ने ट्वीट करते हुए विराट को इसके लिए बधाई दी। विराट को एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती, एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी बधाई दी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर ने देश के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट को अवॉर्ड जीतने वाले कोहली को बधाई दी।

ट्रेंडिंग वीडियो