scriptटी-20 में पांडे का चयन न होने पर लोगों ने धोनी को बताया जिम्मेदार | Twitter users express anger at manish pandey exclusion from t20 world cup team | Patrika News
Uncategorized

टी-20 में पांडे का चयन न होने पर लोगों ने धोनी को बताया जिम्मेदार

विश्वकप के लिए चुनी गई टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में शतक मारने वाले मनीष पांडे को टीम में जगह नहीं मिली है।

Feb 05, 2016 / 10:48 pm

कमल राजपूत

Manish Pandey

Manish Pandey

नई दिल्ली। बीसीसीआई की चयन समिति ने मार्च में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम की घोषणा कर दी गई है। चयन समिति में टीम में ज्यादा बदलाव नहीं किए है। विश्वकप की टीम में अधिकतर वो ही खिलाड़ी है जो आस्ट्रेलिया दौरे की टीम में थे। पवन नेगी टीम में एकमात्र नया चेहरा है।

लेकिन विश्वकप के लिए चुनी गई टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में शतक मारने वाले मनीष पांडे को टीम में जगह नहीं मिली है। सोशल मीडिया पर चयन समिति इस फैसले की जमकर आलोचना हो रही है। ज्यादा तौर लोगों इस फैसले के पीछे कप्तान धोनी का हाथ मान रहे है।

लोंगो को कहना है कि पांडे को धोनी का करीबी नहीं होने का नुकसान उठाना पड़ा है। ट्विटर पर कुछ लोगों ने ट्वीट किया है कि पांडे धोनी की चैन्नई टीम से नहीं खेलने के कारण टीम में शामिल नहीं किया है।

मशहूर क्रिकेट विश्लेषक हर्षा भोगले ने भी ट्वीट करके कहा, मनीष के लिए यह कठिन निर्णय है। लेकिन टीम में ज्यादातर चार-पांच लोग ही होते है जो केवल बैटिंग ही करते है। हर्षा ने पांडे को एक बेहतरीन फील्डर बताया है।

Home / Uncategorized / टी-20 में पांडे का चयन न होने पर लोगों ने धोनी को बताया जिम्मेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो