script‘युवी-हेजल प्रीमियर लीग’ में विराट-अनुष्का की धमाकेदार बैटिंग, जमकर लगाए ठुमके | Virat Kohli And Anushka Sharma Dance In The Marriage Of Yuvraj singh | Patrika News

‘युवी-हेजल प्रीमियर लीग’ में विराट-अनुष्का की धमाकेदार बैटिंग, जमकर लगाए ठुमके

Published: Dec 03, 2016 05:03:00 pm

युवराज सिंह और हेजल कीच ने चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में सिख रीति रिवाज से शादी करने के बाद शुक्रवार को गोवा के एक होटल में हिंदू रीति रिवाज से शादी की। इस शादी में युवराज सिंह के करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने भी भाग लिया।

yuvraj marriage

yuvraj marriage

गोवा। इस शादी में टीम इंडिया के टेस्ट टीम कप्तान विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे और दोनों ने जमकर ठुमके भी लगाए। सिक्सर सिंग और टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बेचलर युवराज सिंह भी शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए। यह समारोह गोवा के एक आलीशान होटल में बड़े ही धूमधाम के साथ हुआ।


yuvraj sinh wedding

इसमें युवराज सिंह एक शानदार बाइक पर मंडप में पहुंचे, जहां सभी बाराती उनके साथ होटल में दुल्हनियां को लेने पहुंचे। जहां बेहद आलीशान होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


virat kohli and anushka sharma


विराट-अनुष्का ने लगाए ठुमके

इस समारोह में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी जमकर ठुमके लगाए। विराट कोहली के साथ उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी समारोह में पहुंची और शादी की खुशियों में शामिल हुई। विराट और अनुष्का ने साथ में जमकर डांस भी किया।


देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें
https://twitter.com/imVkohli
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो