scriptअमिताभ, आमिर को पीछे छोड़ 100 करोड़ी क्लब के हीरो बने विराट | Virat Kohli earns Rs 100 crore for ad | Patrika News

अमिताभ, आमिर को पीछे छोड़ 100 करोड़ी क्लब के हीरो बने विराट

Published: Apr 01, 2016 09:58:00 pm

विराट ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान को पीछे छोड़ कर 100 करोड़ी क्लब में एंट्री कर ली है

cricet match

social media

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली दुनिया के सबसे हाईएस्ट पेड क्रिकेटर बन गए हैं। सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में विराट ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान को पीछे छोड़ 100 करोड़ी क्लब में एंट्री कर ली है। वह सालाना करीब 120 करोड़ रुपए कमाते है। 27 साल की उम्र में 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाले कोहली सिर्फ तीसरे क्रिकेटर हैं। आइए जानते हैं कि कोहली कहां-कहां से करते हैं कितनी कमाई और वह कैसे अतिमाभ, आमिर, ऋतिक, धोनी और सचिन को पीछे छोड़ चुके हैं।

विज्ञापन के मामले में सबसे महंगे क्रिकेटर
विराट कोहली विज्ञापनों के मामले में सबसे महंगे क्रिकेटर बन गए हैं। उनके ज्यादातर करार दो साल के लिए हुए हैं और एक ब्रांड से उनकी सालाना इनकम 6 करोड़ रुपए हैं। धोनी की एक ब्रांड से इनकम भी इतनी ही है, लेकिन उनके नए करार एक साल के लिए हैं। यानी जल्द ही इस मामले मेें विराट उनके बहुत आगे निकल जाएंगे। विज्ञापनों से दोनों की कमाई 115 से 120 करोड़ रुपए सालाना है। वहीं रिटायरमेंट ले चुके सचिन की सालाना कमाई इस समय 45 करोड़ रुपए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो