script…और भड़क गए विराट कोहली | Virat Kohli furious after questions on relationship status | Patrika News
Uncategorized

…और भड़क गए विराट कोहली

जब पत्रकार ने पूछा अनुष्का से जुड़ा सवाल तो भड़के विराट ने कहा, मैं कोई रिलेशनशिप काउंसलर नहीं

Feb 17, 2016 / 01:29 pm

भूप सिंह

Virat Kohli

Virat Kohli

मुंबई। भारत के स्टार क्रिकेटर कुछ दिन पहले तक बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने संबंधों को लेकर खुलकर बात भी करते थे तो मैदान पर शतक जडऩे के बाद सभी के सामने स्टैंड में बैठी अपनी दोस्त और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को फ्लांइग किस देने से भी नहीं हिचकते थे लेकिन अब बालीवुड के सवाल पर ही वह भड़कने लगे हैं। श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज में आराम दिए गए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली यहां एक लग्जरी घड़ी बनाने वाली कंपनी के लिए बतौर ब्रांड एम्बेसेडर प्रमोशन के लिए आए थे। लेकिन संवाददाता सम्मेलन में जब उनसे संबंधों को लेकर सवाल पूछ लिया गया तो वह नाराज हो गए। 27 वर्षीय विराट ने कहा, मैं कोई काउंसलर नहीं हूं। आप किस के साथ संबंध की बात कर रहे हैं? क्या किसी के साथ भी, मैं काउंसलर नहीं हूं। यह सवाल आपको मुझसे नहीं पूछना चाहिए। आप किसी विशेषज्ञ से पूछिए।

स्टार बल्लेबाज से जब यह पूछा गया कि वह इस घड़ी को बालीवुड में किसे उपहार में देना चाहेंगे तब भी विराट को यह सवाल रास नहीं आया। उन्होंने कहा, मैं इसे अपने परिवार में किसी को सबसे पहले उपहार में दूंगा। मुझे नहीं समझ आ रहा कि आप ऐसा सवाल क्यों पूछ रहे हैं। इसका यहां कोई लेना देना नहीं है। या फिर मैं टीम इंडिया में किसी को इसे गिफ्ट करना चाहूंगा। हमें सही दिशा में रहना चाहिए और आप बातों को किसी और दिशा में न ले जाएं।

विराट श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन बंगलादेश में होने वाले एशिया कप और आईसीसी विश्वकप के लिए टीम का हिस्सा बनेंगे। गौरतलब है कि विराट और बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का के संबंधों के हाल में टूटने की खबरें आई थीं, हालांकि दोनों ने ही इस बारे में कोई बात नहीं की है। पिछले कुछ समय से विराट और अनुष्का एक दूसरे के साथ थे और दोनों को कई बार साथ देखा गया। इतना ही नहीं अनुष्का विराट के साथ कई क्रिकेट दौरों पर भी गईं और मैच के दौरान भी वह लगातार मौजूद रहती थीं। खुद विराट ने भी अपने संबंधों पर कई बार बात की थी।

Home / Uncategorized / …और भड़क गए विराट कोहली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो