scriptअनुष्का संग घर बसाने की तैयारी कर रहे कोहली, खरीदे बर्तन | Virat Kohli getting ready to tie the know with Anushka, buys utensils | Patrika News

अनुष्का संग घर बसाने की तैयारी कर रहे कोहली, खरीदे बर्तन

Published: Aug 28, 2015 10:37:00 am

विराट कोहली ने अपने नए घर के लिए जमकर शॉपिंग की,  कोलम्बो में एक स्टोर से क्रॉकरी खरीदी

Virat Kohli-Anushka

Virat Kohli-Anushka

कोलंबो। तीसरा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने नए घर के लिए जमकर शॉपिंग की। कोहली ने कोलम्बो में एक स्टोर से क्रॉकरी खरीदी। उन्होंने सोशल नेटवर्किग साइट पर अपनी सेल्फी अपलोड की है, जिसमें उनके पीछे चम्मच, छुरी और कांटे का कटलरी सेट दिखाई दे रहा है।

A photo posted by Virat Kohli (@virat.kohli) on


कोहली ने इस तस्वीर का कैप्शन लिखा है, नए घर के लिए क्रॉकरी शॉपिंग। हाल ही में खबरें आई थी कोहली ने गुड़गांव में नया खरीद लिया था और वहां शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले वे पश्चिम विहार में मीरा बाग में रहते थे। जिस तरह से कोहली अपने नए घर के लिए खरीददारी कर रहे हैं उससे लगता है कि वे जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ घर बसा लेंगे।



वर्तमान में श्रीलंका में टीम इंडिया को नेतृत्व कर रहे कोहली कोलंबो में दूसरा टेस्ट जीतने के बाद काफी राहत महसूस कर रहे हैं। यह कप्तान के रूप में टेस्ट में उनकी पहली जीत है। इससे पहले उन्होंने साथी खिलाडियों के साथ टुक-टुक की सवारी भी की और कोलम्बो के ही क्लब में बैडमिंटन भी खेला था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो