scriptक्रिस गेल से नफरत करते हैं विराट कोहली,जानिए क्यों | Virat kohli reveals why he hates chris gayle | Patrika News

क्रिस गेल से नफरत करते हैं विराट कोहली,जानिए क्यों

Published: Apr 08, 2016 07:11:00 pm

आरसीबी की जर्सी की लॉन्चिग के मौके पर विराट ने गेल की ओर देखते हुए कहा, हम आपसे नफरत करते हैं क्योंकि आपने हमें हराया।

virat kohli-chris gayle

virat kohli-chris gayle

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार प्लेयर विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल के बारे में दिए बयान से सबको हैरान कर दिया है। विराट कोहली ने कहा है कि वह क्रिस गेल से नफरत करते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु से विराट कोहली भी खेलते हैं और क्रिस गेल भी।

विराट ने क्रिस गेल से नफरत का खुलासा आईपीएल के आगाज से पहले किया है। दरअसल विराट ने गेल से नफरत की बात मजाक में कही है और इसकी वजह भी बताई है। आरसीबी की जर्सी की लॉन्चिग के मौके पर विराट ने गेल की ओर देखते हुए कहा, हम आपसे नफरत करते हैं क्योंकि आपने हमें हराया। हालांकि बाद में हम सभी आपकी टीम (वेस्टइंडीज)की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे थे,क्योंकि जिन परिस्थितियों में आप चैंपियन बने हैं, वो तारीफे काबिल है।

विराट कोहली टी-20 विश्वकप के सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के हाथों मिली हार का जिक्र कर रहे थे। सेमीफाइनल में वेटइंडीज ने टीम इंडिया को 7 विकेट से हराया था। इसके बाद वेस्टइंडीज ने इंग्लैण्ड को हराकर टी-20 विश्व कप जीता था। इस मौके पर आरसीबी ने टीम एंथम भी जारी किया है,जिसे ,सलीम मर्चेंट ने जारी किया है। विराट ने कहा,मेरे पास अच्छी टीम है और बेंगलूरु के फैंस की संख्या काफी अच्छी रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो