scriptअमला पिच से नाराज, कोहली बोले- हम कभी ऐसे नहीं रोते | VIrat Kohli slams critics who question Nagpur Pitch | Patrika News

अमला पिच से नाराज, कोहली बोले- हम कभी ऐसे नहीं रोते

Published: Nov 27, 2015 05:06:00 pm

कोहली कहाकि हमने कभी कंडीशन को लेकर शिकायत नहीं की और हम भविष्य में भी ऐसा नहीं करेंगे।

virat kohli

virat kohli

नागपुर। नागपुर टेस्ट में भारत की जीत के बाद पिच को लेकर बवाल हो गया है। दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान हाशिम अमला ने पिच को खेल के लिए सही नहीं बताया। भारत के कप्तान विराट कोहली ने पिच को लेकर हो रहे सवालों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहाकि जब हम विदेशों में खेलने जाते हैं तो वहां की परिस्थिति के हिसाब से खुद को ढालते हैं।

मैच के बाद हाशिम अमला ने पिच के बारे में पूछे जाने पर कहाकि पिच काफी मुश्किल थी। यहां पर चाहे नई गेंद हो या फिर पुरानी सभी घूम रही थी। तीन दिन में टेस्ट मैच पूरा होना निराशाजनक है। वहीं कोहली ने इस बारे में कहाकि पिच में कोई खराब नहीं थी। यह पूरी तरह से एप्लीकेशन का खेल था। कई बार ऐसा होता है कि आपको गेंदबाजों के मददगार विकेट मिलता है लेकिन मौका बनाया जा सकता है।

कोहली यहीं नहीं रूके और मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में भी पिच की आलोचना पर करारा जवाब दिया। उन्होंने कहाकि जब हम विदेशों में जाते हैं तो हमें भी मुश्किल विकेट मिलते हैं। हम भी वहां के हिसा से खुद को ढालते हैं। यह सही बात नहीं है कि दूसरे देशों में बैठे लोग यहां की पिच के बारे में कमेंट करे। दूसरे देशों के लोग अपने ऑपीनियन दे सकते हैं। हमें चुनौती पसंद है और इस तरह की पिचों की शिकायत नहीं करते। हमने कभी कंडीशन को लेकर शिकायत नहीं की और हम भविष्य में भी ऐसा नहीं करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो