scriptविराट कोहली की हरकतों पर रख रहे हैं नजर: डालमिया  | Virat Kohli under watch for his behaviour, says Jagmohan Dalmia | Patrika News

विराट कोहली की हरकतों पर रख रहे हैं नजर: डालमिया 

Published: Apr 25, 2015 12:11:00 pm

वर्ल्ड कप के दौरान कोहली ने एक पत्रकार से अभद्र व्यवहार किया और भद्दी-भद्दी गालियां दी थी

virat kohli

virat kohli

कोलकाता। मैदान पर अपनी भावनाएं प्रकट करने के चलते विवादों में रहने वाले भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली अब बीसीसीआई नजर रख रही है। बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने कहा हम कोहली पर नजर रख रहे हैं। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार से इंटरव्यू के दौरान यह कहा।

वर्ल्ड कप में एक पत्रकार को से अभद्र व्यवहार के बारे में पूछे जाने पर डालमिया ने कहाकि, इसकी जांच की जानी चाहिए और जो भी आवश्यक कदम है उठाने होंगे। मैं इस मामले को नजरअंदाज नहीं कर रहा हूं और न ही कह रहा हूं कि सब ठीक है। मैं खुद कोहली की निगरानी करूंगा और विचार करूंगा कि उसके व्यवहार को लेकर क्या कार्रवाई की जानी चाहिए। लेकिन सिर्फ बात करने से कुछ नहीं होगा। यदि कुछ करना होगा तो मैं खुद करूंगा।

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप के दौरान कोहली ने अनुष्का की खबर छापने को लेकर गलतफहमी में एक पत्रकार से अभद्र व्यवहार किया और भद्दी-भद्दी गालियां दी थी। हालांकि बाद में उन्होंने अन्य पत्रकार के जरिए अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी थी। इस पर बीसीसीआई ने भी कोहली को फटकार लगाई थी। वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हारने के बाद भारत आने पर उन्होंने आलोचकों को निशाने पर लिया था और कहा था कि पिछले पांच साल में जितने मैच उन्होंने जिताए उतने किसी ने नहीं जिताए।

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के बारे में डालमिया ने कहाकि, रिपोर्ट के आने के बाद हम पूरी कार्रवाई करेंगे, यह मेरा वादा है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमिटी की सिफारिशों को लागू किया जाएगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो