Patrika Hindi News

> > > Virat Kohli Unhappy With Match Interruptions Due to Spidercam

स्पाइडर कैमरे के इस्तेमाल पर कोहली ने जताई नाराजगी, जानिए क्या कहा

Updated: IST Virat Kohli
भारतीय टेस्ट इतिहास में यह पहली बार है जब किसी टेस्ट मैच में स्पाइडर कैम का इस्तेमाल किया गया है

कानपुर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार से ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहला मैच शुरू हो गया। यह भारत का 500वां टेस्ट है और इसे रोचक बनाने के लिए स्पाइडर कैम का उपयोग किया गया है। भारतीय टेस्ट इतिहास में यह पहली बार है जब किसी टेस्ट मैच में स्पाइडर कैम का इस्तेमाल किया गया है। लेकिन इंडियन कैप्टन विराट कोहली इसे लेकर खुश नहीं हैं।

कोहली ने कहा कि यदि यह कैमरा बॉलिंग को प्रभावित करता है तो सही नहीं है। उन्होंने कहा, स्पाइडर कैमरा भ्भले ही दर्शकों को मैच का अच्छा नजारा दिखाने के लिए होता है लेकिन साथ में यह भी ध्यान रखना चाहिए कि इससे खिलाडिय़ों की परफॉमेंस पर कोई फर्क न पड़े।

टेस्ट कप्तान ने इस साल जनवरी में सिडनी में वनडे मैच का भी जिक्र किया जब उनका एक शॉट कैमरे में लगा था और अंपायर ने इसे डेड बॉल घोषित कर दिया था। उस मैच में टीम इंडिया 331 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। बता दें अभी तक ब्रॉडकास्टर्स द्वारा स्पाइडर कैम का इस्तेमाल वनडे, टी-20 और आईपीएल मैंचों में होता रहा है। पहली बार इसे टेस्ट मैच में इस्तेमाल किया जा रहा है।

लेकिन कप्तान कोहली की नाराजगी को देखते हुए ब्रॉडकास्टर्स ने और ऊंचा लगाया है ताकि इसके कारण प्लेयर्स का गेम प्रभावित ना हो सके। पहले टेस्ट के पहले दिन टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने खेल खत्म होने तक 9 विकेट के नुकसान पर 291 रन बना लिए है। भारत की ओर से मुरली विजय(65) और पुजारा(65) ने अर्धशतकीय पारी खेली।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे