scriptवीरू ने विराट कोहली और कबाली को लेकर किया ट्वीट | Virender Sehwag's hilarious tweet on Virat Kohli and Kabali | Patrika News
Uncategorized

वीरू ने विराट कोहली और कबाली को लेकर किया ट्वीट

सहवाग ने आज ट्विटर पर भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली की वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में शतक जमाने की तारीफ की

Jul 23, 2016 / 11:21 am

भूप सिंह

Virender Sehwag

Virender Sehwag

नई दिल्ली। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेेने के बाद वीरेन्द्र सहवाग सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर क्रिकेट मैदान से भी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। सहवाग ने हाल ही में क्रिकेटर्स को रंगभरे अंदाज में शुभकामनाएं देने की आदत बनाई है और उन्हें कई प्रशंसक ट्वीट करके बता चुके हैं कि वह सुबह सबसे पहले पूर्व भारतीय ओपनर के ट्वीट पढऩा पसंद करते हैं।

हाल ही सहवाग ने पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल का मजाक उड़ाकर पाकिस्तानी फैंस को गुस्सा दिला दिया था। सहवाग ने आज ट्विटर पर भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली की वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में शतक जमाने की तारीफ की। उल्लेखनीय है कि 37 वर्षीय सहवाग ने मैच से पहले ही अनुमान लगा लिया था कि कोहली शतक बनाने वाले हैं।

सहवाग ने कोहली के शतक को मूली (पराठा) और कबाली के साथ जोड़ते हुए नया मजेदार ट्वीट बनाया। उन्होंने ट्वीट किया, तीन लीज आजकल चलन में हैं। कबाली तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म है जो शुक्रवार को रिलीज हुई। इस फिल्म का दर्शकों को तहे दिल से इंतजार था।

यहां देखिए सहवाग ने क्या ट्वीट किया-

(आजकल तीन ली का चलन है

– कोहली
– मूली (पराठा)
-कबाली

तीनों का आज आनंद उठाइए। मूली पराठा खाकर कबाली देखिए और फिर शाम को कोहली को बल्लेबाजी करते देखिए।)

Home / Uncategorized / वीरू ने विराट कोहली और कबाली को लेकर किया ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो