scriptसहवाग की डुनामिस स्पोर्टेनमेंट के साथ नई साझेदारी | virender sehwag's new partnership with dunamis company | Patrika News

सहवाग की डुनामिस स्पोर्टेनमेंट के साथ नई साझेदारी

Published: Dec 07, 2016 06:51:00 pm

भारत के पूर्व धुआंधार सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक नई साझेदारी
की शुरुआत करते हुए देश की मशहूर खेल और मनोरंजन प्रबंधन कंपनी डुनामिस
स्पोर्टेनमेंट के साथ ब्रांड विज्ञापन और सार्वजनिक भूमिकाओं के लिए करार
किया है।

Virender sehwag

Virender sehwag

नई दिल्ली। अपने चाहनेवालों के बीच वीरु के नाम से मशहूर सहवाग मैदान पर सबसे विध्वंसक बल्लेबाजों में शुमार थे, लेकिन संन्यास के बाद भी सोशल मीडिया पर उनका धमाकेदार अंदाज देखने को मिलता रहता है।

यहां वे ना सिर्फ अपने दोस्तों के साथ चुटीले अंदाज में पेश आते हैं, बल्कि आलोचकों को भी उतने ही करारे तरीके से जवाब देते हैं। वीरु के इसी अंदाज ने उन्हें असल मायनों में एक आदर्श बना दिया है, जिससे प्रभावित होकर डुनामिस स्पोर्टेनमेंट भी उनके साथ आ गई है।

कंपनी के पास पहले से एक और धमाकेदार खिलाड़ी क्रिस गेल मौजूद है, और वीरु के साथ आने से अब ये टीम और भी बेजोड़ बन गई है। डुनामिस के सीईओ अभिषेक मिश्रा ने सहवाग के साथ आने का एेलान करते हुए बताया, वीरु देश के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटरों में से एक हैं।

वह एक शानदार बल्लेबाज रहे हैं और आज भी उनके पास मौजूदा खिलाड़यिों के मुकाबले कहीं ज्यादा विज्ञापन हैं। इससे उनकी सदाबहार लोकप्रियता की पुष्टि होती है।

सहवाग ने भी अपने ही अंदाज में खुशी जताते हुए कहा, मुझे एक लंबी और शानदार साझेदारी की उम्मीद है। मुझे पूरा यकीन है कि हम यहां भी एक या दो रन लेने के बजाय चौके-छक्के लगाएंगे। हाल ही में सहवाग शारजाह में शुरु हुई टेन प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसेडर बने हैं।

सहवाग ने अपने क्रिकेट करियर में 100 टेस्ट मैच खेलते हुए 23 शतक जड़े थे, जिसमें दो तिहरे शतक और चार दोहरे शतक भी शामिल थे। खेल के मैदान में अपनी दूसरी पारी में भी सहवाग ने एक कॉमेंटेटर के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाई है। अपने बेबाक और खरी खरी बोलने के अंदाज से सहवाग फेसबुक और ट््िवटर जैसे सोशल मीडिया के मंच पर खूब लोकप्रिय हो रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो