scriptडीआरएस के बारे में भविष्य में सोच सकते हैं: विराट कोहली | We look forward to DRS introduction in future: Virat Kohli | Patrika News

डीआरएस के बारे में भविष्य में सोच सकते हैं: विराट कोहली

Published: Sep 29, 2016 06:29:00 pm

कप्तान विराट कोहली ने कहा, इसे लेकर बैठक और चर्चाएं हो चुकी हैं। डीआरएस ऐसी चीज है जिसके बारे में हम सोचना चाहते हैं।

Virat Kohli On Uri Attack

Virat Kohli On Uri Attack

कोलकाता। निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) पर टीम प्रबंधन और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कड़े रुख के बाद भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को भविष्य में इसे अपनाने के संकेत दिए हैं। भारत को यहां शुक्रवार से ईडन गार्डन स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मैच खेलना है।

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने कहा, हम निश्चित ही भविष्य में इसे (डीआरएस) लागू करने के बारे में सोचेंगे। कोहली ने कहा, इसे लेकर बैठक और चर्चाएं हो चुकी हैं। डीआरएस ऐसी चीज है जिसके बारे में हम सोचना चाहते हैं। बीसीसीआई ने डीआरएस का यह कहते हुए विरोध किया है कि यह ‘फुलप्रूफ’ नहीं है। इसका विरोध करने वाला भारत इकलौता देश है। कोहली ने कहा, यह ऐसी बातें हैं जिनके बारे में मैं यहां बैठकर हां या न नहीं कह सकता।

विराट ने कहा, लेकिन हमने इन बातों पर चर्चा की है। बैठक में भी इन बातों पर बात होती है, क्योंकि हमारा मानना है कि इसमें कुछ ऐसी बातें हैं जिन पर बहस हो सकती है, खासकर गेंद पर नजर रखने और हॉकआई पर। लेकिन मेरा मानना है कि इन बातों पर चर्चा होनी चाहिए। बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने पिछले महीने कहा था कि हम डीआरएस को बिना हॉकआई के अपनाने को तैयार हैं।

कानपुर में खेले गए श्रृंखला के पहले मैच में मेहमान टीम के कप्तान केन विलियमसन विकेट के पीछे लपके गए थे, लेकिन अंपयार ने उन्हें आउट करार नहीं दिया था। जिसके बाद डीआरएस पर एक बार फिर बहस शुरू हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो