script

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान

Published: Sep 28, 2016 07:35:00 pm

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है

Jomel Warrican

Jomel Warrican

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन मैंचों टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। बोर्ड ने एक बार फिर जेसन होल्डर को टीम की कमान सौंपी है। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 13 अक्टूबर से होगी।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि सीरीज का पहला टेस्ट मैच डे- नाइट होगा और यह मैच दुबई में खेला जाएगा। इस डे-नाइट मैच में पिंक बॉल का इस्तेमाल किया जाएगा। वेस्टइंडीज टीम ने 24 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर गेंदबाज जोमेल वारिकन को टीम में शामिल किया गया है। इसके साथ देवेंद्र बिशू को अन्य विशेषज्ञ स्पिनर गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

वारिकन को भारत के साथ हाल ही समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था। दूसरा मैच 21 अक्टूबर से अबुधाबी में और तीसरा मैच 30 अक्टूबर से शारजाह में खेला जाएगा।

वेस्टइंडीज टेस्ट टीम
जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्रेथवेट, लियोन जॉनसन, अलजारी यूसुफ, मार्लन सैमुएल्स, जोमेल वेरिसन, देवेंद्र बिशू, जर्मेन ब्लैकवुड, कार्लोस ब्रेथवेट, डेरेन ब्रावो,रोसटन चेस, मिगुएल कमिंस, शेन डोवरिच, शैनन गेब्रियल, शाही होप।

ट्रेंडिंग वीडियो