scriptजब सचिन तेंदुलकर की इस आदत ने पत्नी अंजलि को दिया सिरदर्द | When Sachin Tendulkar gave his wife Anjali a 'headache' | Patrika News
Uncategorized

जब सचिन तेंदुलकर की इस आदत ने पत्नी अंजलि को दिया सिरदर्द

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की कारों की दीवानगी ने एक दिन पत्नी अंजलि को सिरदर्द दे दिया था

May 29, 2015 / 07:30 pm

भूप सिंह

Anjali Tendulkar And Sachin

Anjali Tendulkar And Sachin

नई दिल्ली। सभी जानते हैं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कारों के दीवाने हैं, लेकिन इस दीवानगी ने एक दिन उनकी पत्नी अंजलि को सिरदर्द दे दिया था। कुछ साल पहले जब सचिन इंग्लैंड के दौरे पर थे तब बीएमडब्ल्यू कार की टेस्ट ड्राइव के दौरान उन्होंने कार को इतना तेज दौड़ाया कि उनको और अंजलि को पूरे दिन सिरदर्द होता रहा।

इस बात का खुलासा सचिन ने एक गेम लॉंच कार्यक्रम के दौरान किया। उन्होंने बताया कि बात कुछ साल पहले की है, हम इंग्लैंड में थे। बीएमडब्ल्यू ने मुझे एक कार टेस्ट ड्राइव के लिए दी। सचिन ने बताया कि उनको ब्रेक के बारे राय देने को कहा गया था। इस ड्राइव में वह पत्नी अंजलि को भी साथ ले गए। सचिन ने कहा मैं बता भी नहीं सकता कि उस उक्त किस स्पीड पर कार चला रहा था।

सचिन के मुताबिक, उन्होंने पूरी स्पीड पर गाड़ी को दौड़ाकर बे्रक लगा दिए। उन्होंने कहा कि पूरे दिन हम दोनों को सिरदर्द होता रहा। यह ऎसा लम्हा था जो मुझे आज भी याद है। उन्होंने कहा कि मुझे स्पीड से बहुत गहरा लगाव है।

Home / Uncategorized / जब सचिन तेंदुलकर की इस आदत ने पत्नी अंजलि को दिया सिरदर्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो