scriptमहिला विश्वकप 2017: हरमनप्रीत को लगी चोट, आज खेलना मुश्किल!  | Women's World Cup 2017: Harmanpreet's injured, it is difficult to play today! | Patrika News

महिला विश्वकप 2017: हरमनप्रीत को लगी चोट, आज खेलना मुश्किल! 

Published: Jul 23, 2017 08:41:00 am

देश आज भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले महिला विश्वकप 2017 के फाइनल मैच के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फाइनल तक पहुंचने के बाद हर देशवासी चाहता है कि देश की होनहार बेटियां आज इतिहास रचकर एक और क्रिकेट विश्वकप भारत लाएं।

Harmanpreet

Harmanpreet

नई दिल्ली। देश आज भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले महिला विश्वकप 2017 के फाइनल मैच के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फाइनल तक पहुंचने के बाद हर देशवासी चाहता है कि देश की होनहार बेटियां आज इतिहास रचकर एक और क्रिकेट विश्वकप भारत लाएं। लेकिन इससे पहले भारतीय खेमे से एक नकारात्मक खबर आ रही है। फाइनल मैच से पहले टीम की विस्फोटक बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर को चोट लग गई है। इसके चलते हो सकता है कि वे आज के फाइनल मैच न खेल पाएं। सूत्रों के मुताबिक शनिवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान हरमनप्रीत को कंधे में चोट लग गई। नेट प्रैक्टिस के दौरान उनको कंधे में चोट लग गई। 


कप्तान राज को हरमनप्रीत के खेलने की उम्मीद 
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने उम्मीद जताई है कि रविवार को खेले जाने वाले फाइनल मैच से पहले वे ठीक हो जाएंगी और भारत की ओर अपने तय क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरेंगी।


हरमनप्रीत ने खेली थी नाबाद 171 रन की पारी 
विश्वकप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में विस्फोटक बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ने 115 बॉल पर नाबाद 171 रन की पारी खेलकर भारत को फाइनल में पहुंचाया था। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो