scriptपत्रकार पर भड़के धोनी, कहा भारत की जीत पर आप खुश नहीं हैं | WT20 IndvsBan MS Dhoni angry on reporter in post match press conference | Patrika News

पत्रकार पर भड़के धोनी, कहा भारत की जीत पर आप खुश नहीं हैं

Published: Mar 24, 2016 12:59:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

क्रिकेट की बात की जाए तो यह स्क्रिप्ट नहीं होता है, आपको ऐनालाइज करना होता है कि जिस विकेट पर हमने टॉस हारने के बाद बैटिंग की थी कि क्या कारण था हम ज्यादा रन नहीं बना पाए

Mahendra Singh Dhoni In Asia Cup 2016

Mahendra Singh Dhoni In Asia Cup 2016

बेंगलुरु। बेंगलुरु में बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत ने बांग्लादेश पर 1 रन की रोमांचक जीत दर्ज की। मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंडियन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक पत्रकार के सवाल पर भड़क गए।

पत्रकार ने पूछा कि इस मैच में भारतीय टीम को बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी थी, हारते-हारते किसी तरह से जीत दर्ज कर पाए, इतनी परफॉर्मेंस से धोनी कितना खुश हैं? पत्रकार का सवाल पूरा ही नहीं हो पाया था कि धोनी ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि एक मिनट क्योंकि मुझे पता है इंडिया जीती इसमें आपको खुशी नहीं हुई।

पत्रकार ने धोनी को वापस टोका तो धोनी ने उन्हें एक मिनट रुकने के लिए कहते हुए बोला कि आपकी आवाज से, आपके टोन से, आपके सवाल से ऐसा लग रहा है कि आपको खुशी नहीं हुई है कि इंडिया जीत गया। क्रिकेट की बात की जाए तो यह स्क्रिप्ट नहीं होता है, आपको ऐनालाइज करना होता है कि जिस विकेट पर हमने टॉस हारने के बाद बैटिंग की थी कि क्या कारण था हम ज्यादा रन नहीं बना पाए।

आखिर में धोनी ने पत्रकार को ही शिक्षा दे दी। उन्होंने कहा कि अगर आप यह सब बाहर बैठकर ऐनालाइज नहीं कर रहे हैं तो आपको यह सवाल नहीं पूछना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो