scriptWWC: पीएम मोदी भी क्रिकेट के रंग में डूबे, मिताली समेत 11 बेटियों को किए अलग-अलग ट्वीट | WWC: PM Modi too immersed in cricket, 11 different tweets to girls including Mithali | Patrika News
क्रिकेट

WWC: पीएम मोदी भी क्रिकेट के रंग में डूबे, मिताली समेत 11 बेटियों को किए अलग-अलग ट्वीट

भारत ने इंग्लैंड को 35 रन, वेस्टइंडीज को सात विकेट, पाक को 95 रन, श्रीलंका को 16 रन से हराकर लगातार चार मैच जीते हैं। टीम को मात्र दक्षिण अफ्रीका औऱ ऑस्ट्रेलिया से ही हार मिली है।

Jul 23, 2017 / 06:03 pm

ghanendra singh

PM Modi

PM Modi

नई दिल्ली: इंग्लैण्ड के लॉर्ड्स में खेले जा रहे आईसीसी महिला क्रिकेट विश्वकप फाइनल का जादू प्रधानमंत्री मोदी के भी सिर चढ़कर बोल रहा है। पीएम मोदी क्रिकेट के रंग में डूबे नजर आए। उन्होंने भारतीय टीम को 125 करोड़ देशवासियों की ओर से ट्वीट कर बधाई देने के साथ ही सभी 11 खिलाड़ियों को अलग-अलग ट्वीट कर बधाई दी है। 


सिर्फ दो मुकाबले हारे हैं टीम ने
भारत ने इंग्लैंड को 35 रन, वेस्टइंडीज को सात विकेट, पाक को 95 रन, श्रीलंका को 16 रन से हराकर लगातार चार मैच जीते। उसे दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया से शिकस्त मिली लेकिन उसने करो या मरो के मैच में न्यूजीलैंड को 186 रन से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया और फिर ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हरा फाइनल में जगह बनाई।

पीएम ने राजेश्वरी गायकवाढ़ के लिए लिखा है-


पूनम यादव के लिए पीएम का ट्वीट 


शिका पांडे के लिए पीएम का ट्वीट


झूलन गोस्वामी के लिए मोदी का ट्वीट 


विकेट कीपर सुषमा वर्मा के लिए मोदी का ट्वीट 


वेदा कृष्णमूर्ति के लिए पीएम मोदी का ट्वीट


दीप्ति शर्मा के लिए पीएम मोदी का ट्वीट


हरमनप्रीत कौर के लिए पीएम का ट्वीट


पूनम राउत के लिए पीएम का ट्वीट 


स्मृति मंधाना के लिए पीएम का ट्वीट


कप्तान मिताली राज के लिए पीएम का ट्वीट


दूसरी बार फाइनल में पहुंची है भारतीय टीम 
मिताली राज की कप्तानी वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने मात्र दूसरी ही बार आईसीसी विश्वकप के फाइनल में प्रवेश किया है जहां उसके सामने रविवार को तीन बार की चैंपियन इंग्लैंड की चुनौती होगी। भारत ने वर्ष 2005 में पहली बार विश्वकप फाइनल में जगह बनाई थी जहां वह ऑस्ट्रेलिया से हारकर उपविजेता रही थी। महिला टीम का यह टूर्नामेंट में सबसे अच्छा प्रदर्शन था लेकिन इस बार उससे एक कदम आगे बढ़कर पहली बार खिताब हासिल कर भारतीय महिला क्रिकेट इतिहास के स्वर्णिम युग की शुरूआत करने की अपेक्षा है।

Home / Sports / Cricket News / WWC: पीएम मोदी भी क्रिकेट के रंग में डूबे, मिताली समेत 11 बेटियों को किए अलग-अलग ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो