scriptदो CSK खिलाडियों के कमरों में युवतियों ने गुजारी थी रात: रिपोर्ट | Yacht party, mystery women: BCCI anti-graft unit warned teams last IPL | Patrika News
Uncategorized

दो CSK खिलाडियों के कमरों में युवतियों ने गुजारी थी रात: रिपोर्ट

एसीएसयू की ओर से बीसीसीआई को भेजे गए ईमेल में इनका खुलासा हुआ है

May 22, 2015 / 09:51 am

शक्ति सिंह

IPL match

IPL match

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन के दौरान हुई कुछ घटनाएं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद्(आईसीसी) की एंटी करप्शन यूनिट के रडार पर हैं। इसमें किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाडियों के लिए प्रिटी जिंटा द्वारा याट पर पार्टी, बिना अनुमति के शाहरूख खान के दोस्त द्वारा कोलकाता नाइटराइडर्स टीम को डिनर और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी में एक महिला का रात बिताना प्रमुख है।

बीसीसीआई की एंटी करप्शन सिक्योरिटी यूनिट(एसीएसयू) ने आईपीएल फ्रैंचाइजी और खिलाडियों द्वारा प्रोटोकॉल उल्लंघन की इन घटनाओं को पकड़ा था। एसीएसयू की ओर से बीसीसीआई को भेजे गए ईमेल में इनका खुलासा हुआ है। एसीएसयू प्रमुख रवि सवानी की ओर से भेजे गए इन मेल में बताया गया है कि ये घटनाएं आईपीएल-7 के भारत में हुए मैचों की है। इस बारे में टीम फ्रैंचाइजीज का कहना है कि उन्होंने अपने जवाब भेज दिए हैं और बीसीसीआई इससे संतुष्ट हैं।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार इन मेल में बताया गया है कि 30 अप्रेल 2014 को प्रिटी जिंटा ने अपनी टीम के लिए मुंबई तट से दो किलोमीटर दूर याट पार्टी आयोजित की थी। यह याट प्रिटी जिंटा के दोस्त ने मुहैया कराई थी। इसमें प्रिटी की एक महिला दोस्त को छोड़कर बाहर का कोई मेहमान शामिल नहीं था। लेकिन चिंता की बात ये है कि सट्टेबाजी और खिलाडियों से संपर्क को लेकर पंजाब टीम मालिकों से आईसीसी एसीएसयू पूछताछ कर रही थी।

इसके बाद आठ मई 2014 को शाहरूख खान के दोस्त और बिजनेस पार्टनर ने पूरी केकेआर टीम के लिए डिनर दिया था। इसमें मेजबान के दोस्त और रिश्तेदारों के अलावा शाहरूख भी मौजूद थे। आठ मई को ही मुंबई की आईटीसी ग्रांड मौर्या होटल के कमरे में सीएसके के खिलाड़ी से मिलने के लिए एक युवती आई थी। उसका खिलाड़ी से कोई रिश्ता नहीं था। वह रात को साढ़े नौ बजे कमरे में गई और इसके बाद दूसरे दिन सुबह छह बजे लौटी। पूछताछ पर खिलाड़ी ने उसे अपनी अच्छी दोस्त बताया।

नौ मई 2014 को दिल्ली डेयरडेविल्स की एक स्पॉन्सर होटल जेडब्ल्यू मेरियट ने टीम के लिए होटल में डिनर आयोजित किया। इस डिनर में बाहर के लगभग 100 से ज्यादा लोग शामिल थे और वे आसानी से खिलाडियों से मिल रहे थे। इस पार्टी और आने वाले मेहमानों के बारे में दिल्ली की टीम की ओर से एसीएसयू को कोई जानकारी नहीं दी गई। इसी दिन एक और महिला सीएसके के एक अन्य खिलाड़ी के कमरे में रात बिताती है। वह रात को 10.10 बजे कमरे में घुसती है और दूसरे दिन सुबह साढ़े सात बजे वापिस निकलती है।

पूछताछ में खिलाड़ी ने बताया कि वह उसकी करीबी दोस्त है और वह जल्द ही उससे शादी करने वाला है। एसीएसयू की छानबीन में सामने आया कि यह युवती पहले श्रीसंत और अन्य आईपीएल टीमों के वरिष्ठ खिलाडियों के संपर्क में रही है। उसे कई बार आरसीबी के लिए चीयर करते भी देखा गया।

Home / Uncategorized / दो CSK खिलाडियों के कमरों में युवतियों ने गुजारी थी रात: रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो