Patrika Hindi News

> > > Yasir Shah caught brilliant catch of Daren Bravo in first test match

Video Icon यासिर ने अपनी गेंद पर लपका ब्रावो को अविश्वसनीय कैच, वीडियो वायरल

Updated: IST
पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच संपन्न पहले टेस्ट मैच में यासिर शाह द्वारा अपनी ही गेंद पर लपका गया डैरेन ब्रावो का सनसनीखेज कैच इन दिनो वायरल हो रहा है

दुबई। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच संपन्न पहले टेस्ट मैच में यासिर शाह द्वारा अपनी ही गेंद पर लपका गया डैरेन ब्रावो का सनसनीखेज कैच इन दिनो वायरल हो रहा है। यासिर के इस कैच ने मैच का नक्शा ही पलट दिया था। इस टेस्ट के अंतिम दिन 346 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज जीत की तरफ बढ़ता नजर आ रहा था। कैरेबियाई टीम ने 6 विकेट पर 263 रन बना लिए थे और डैरेन ब्रावो 116 रन बनाकर मजबूती के साथ क्रीज पर जमे हुए नजर आ रहे थे।

इंडीज को जीत के लिए 26.1 ओवरों में 83 रन चाहिए थे जबकि उसके 4 विकेट शेष थे। ब्रावो के साथ सातवें विकेट के लिए कप्तान जेसन होल्डर 69 रन जोड़ चुके थे। इंडीज का पलड़ा भारी लग रहा था तभी यासिर द्वारा पारी के 95वें ओवर की अंतिम गेंद रफ पर गिरकर टर्न हुई, ब्रावो उस तक पहुंच नहीं पाए और उन्होंने लंबा शॉट लगाने की कोशिश की। गेंद यासिर के बाई तरफ से जाने लगी तब यासिर ने हवा में लंबी डाइव लगाकर दोनों हाथों से अविश्वसनीय कैच लपक लिया।

ब्रावो तो यकीन ही नहीं कर पाए और घुटनों के बल बैठ गए। पूरी पाकिस्तानी टीम खुशी से झूम उठी क्योंकि उन्हें समझ में आ गया कि मैच का पलड़ा उनकी तरफ झुक चुका है। इस विकेट के बाद वेस्टइंडीज का संघर्ष ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और टीम 289 पर ढेर हो गई। यासिर द्वारा ब्रावो के लपके गए सनसनीखेज कैच का वीडियो वायरल हो गया।

यासिर बहुत अच्छे फील्डर नहीं है, लेकिन उन्होंने महत्वपूर्ण मौके पर ब्रावो का शानदार कैच लपका। यासिर ने दूसरी पारी में दो विकेट लिए। पाकिस्तान ने इस डे-नाइट टेस्ट को 56 रनों से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???