Patrika Hindi News

> > > yuvraj and hazel will marriage today in goa

आज फेरे लेकर एक दूसरे के होंगे युवी हेजल

Updated: IST Virat kohli attends Yuvraj singh sangeet caremony
युवराज सिंह और हेजल कीच शुक्रवार को यहां एक बार फिर शादी करेंगे। बुधवार को दोनों चंडीगढ़ के गुरुद्वारा में शादी के बंधन में बंधे थे। गोवा में शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। विराट कोहली भी यहां पहुंच चुके हैं। शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी शामिल हो सकती हैं।

पणजी। शादी गोवा के सियोलिम स्थित टीजो वाटरफ्रंट रिजोर्ट में होगी। प्रोग्राम दोपहर 3.30 से शुरू होंगे और बारात 4.30 बजे रिजोर्ट पहुंचेगी। इसके बाद शाम 4.30 से 5.30 के बीच फेरों की रस्म पूरी की जाएगी। शाम 7 बजे से पार्टी होगी, जिसमें क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स पहुंचेंगे।

शनिवार को भी गोवा में होगी पार्टी

शनिवार, 3 दिसंबर को युवराज और हेजल ने गोवा में ही ब्रंच पार्टी रखी है। यह पार्टी गोवा के मोरजिम स्थित युवराज के घर में दोपहर 2 बजे से शुरू होगी। इस पार्टी में भी क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद रहेंगी। इसके अलावा युवराज और हेजल के क्लोज फ्रेंड भी इस पार्टी के लिए बहुत जल्द गोवा पहुंचने वाले हैं।

रिसेप्शन में पहुंचेंगे शाहरुख-सलमान

गोवा की शादी के बाद युवी और हेजल ने 7 दिसंबर को नई दिल्ली में रिसेप्शन रखा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचेंगे। इनके अलावा रिसेप्शन में पीएम मोदी और सचिन तेंडुलकर के भी पहुंचने की संभावना है। नीता अंबानी, सोहा अली खान, नेहा धूपिया, सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, अंगद बेदी, नवजोत सिंह सिद्धू भी रिसेप्शन में पहुंचेंगे।

टीम इंडिया ने किया स्पेशल डांस

युवी की शादी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने एक स्पेशल डांस तैयार किया था। संगीत सेरेमनी में यही डांस हुआ। टीम के कप्तान कोहली यहां भी सबसे आगे रहे। हालांकि, इंग्लैंड की टीम इसमें शामिल नहीं हुई। संगीत सेरेमनी में सिंगर रंजीत बावा ने पंजाबी गानों से समा बांधा। इस दौरान विराट डांस फ्लोर पर पहुंच गए। उन्होंने काफी देर तक सिंगर बावा के साथ डांस किया। इस बीच युवराज भी सिंगर के साथ गाना गाने लगे। उन्होंने डांस भी किया। रंजीत बावा ने अपने गानों से सभी मेहमानों का दिल जीत लिया। मेहमानों ने कोहली के साथ सेल्फी भी ली। बावा ने युवराज और विराट कोहली के साथ सेल्फी लेकर उसे फेसबुक पर भी शेयर किया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???