scriptमैं टी-20 वर्ल्ड कप में भी युवराज को खेलते देखना चाहूंगा : गावस्कर | Yuvraj Should be Part of India's World T20 Squad: Gavaskar | Patrika News

मैं टी-20 वर्ल्ड कप में भी युवराज को खेलते देखना चाहूंगा : गावस्कर

Published: Feb 01, 2016 01:34:00 pm

गावस्कर ने कहा है कि आगामी टी20 विश्वकप में दिग्गज बल्लेबाज युवराज की टीम में मौजूदगी जरुरी है और उन्हें अहम हिस्सा होना चाहिए

sunil gavaskar

sunil gavaskar

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि आगामी टी20 विश्वकप में दिग्गज बल्लेबाज युवराज ङ्क्षसह की टीम में मौजूदगी जरुरी है और उन्हें अहम हिस्सा होना चाहिए। गावस्कर ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा, युवराज ने ऑस्ट्रेलिया में विकेट लिए और अंतिम मैच के निर्णायक क्षणों में शानदार बल्लेबाजी कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। उपहाद्वीप में उन्हें निश्चित तौर पर अंतिम एकादश का हिस्सा होना चाहिए।

युवराज ने अपनी ताकत नहीं खोई है, भारत को उसके मामले में धैर्य बरतना होगा। युवराज जब चलता है तो वह अहम भूमिका निभाता है। इसके साथ महान खिलाड़ी गावस्कर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 में क्लीन स्वीप करने वाली भारतीय टीम को आगामी आईसीसी वर्ल्ड टी20 में बरकरार रखना चाहिए।

उन्होंने कहा, मैं विश्व टी 20 में भी इसी टीम को खेलते हुए देखना चाहूंगा। भारत ने रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे टी 20 में सात विकेट से जीत दर्ज करके सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया। इससे टीम आईसीसी टी 20 रैकिंग में भी शीर्ष पर काबिज हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो