scriptशादी की तैयारी में जुटे युवराज-हेजल, बताया हनीमून प्लान | Yuvraj Singh-Hazel Keech's absolutely stunning pre-wedding photoshoot | Patrika News

शादी की तैयारी में जुटे युवराज-हेजल, बताया हनीमून प्लान

Published: Apr 10, 2016 07:31:00 pm

युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीज ने एक फेमस मैगजीन के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है

yuvraj singh and hazel keech

yuvraj singh and hazel keech

नई दिल्ली। युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीज जल्द शादी करने वाले हैं। इसके लिए उनकी तैयारियां जोरों पर चल रही है। हाल ही में इस कपल ने एक फेमस मैगजीन के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है। जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कुछ दिलचस्प बातें भी साझा की।

दो रीति-रिवाजों से होगी शादी
इंटरव्यू के दौरान प्रपोज करने से लेकर शादी और हनीमून तक का प्लान साझा किया। हेजल ने बताया कि युवराज ने उन्हें बाली के एक रोमांटिक डिनर पर प्रपोज किया था।

शादी के तरीके के बारे में पूछे जाने पर इस कपल ने बताया कि वे हिंदू और सिख दोनों रीति-रिवाजों से शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वेडिंग ड्रेस के बारे में पूछे जाने पर हेजल ने कहा कि फिलहाल कलर तो डिसाइड नहीं किया है लेकिन वेडिंग ड्रेस पिंक कलर की बिल्कुल नहीं होगी।

शादी सामान्य लेकिन रिसेप्शन होगा ग्रैंड
ग्रैंड वेडिंग के सवाल पर युवराज और उनकी होने वाली वाइफ ने बताया कि शादी तो सामान्य तरीके से होगी लेकिन संगीत और रिसेप्शन ग्रैंड होगा। हनीमून के लिए फेवरेट डेस्टिनेशन के बारे में पूछने पर हेजल ने हवाई को अपनी पसंद बताया। तो वहीं युवराज ने भी खूबसूरत समुद्री बीच वाली जगहों जैसे बोरा-बोरा और मालदीव को फेवरेट बताया।

सक्सेसफुल रिलेशनशिप के बारे में पूछे जाने पर युवराज ने इसके लिए आपसी समझ, प्यार और बातचीत को जरूरी बताया। तो वहीं हेजल ने रिस्पेक्ट,बातचीत और एक-दूसरे को सपोर्ट करना जरूरी बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो