scriptपैसे खर्च करने में हमेशा बचते रहते हैं विराट और नेहरा : युवराज सिंह | Yuvraj Singh says Virat and Ashish Nehra are miser | Patrika News
Uncategorized

पैसे खर्च करने में हमेशा बचते रहते हैं विराट और नेहरा : युवराज सिंह

युवी ने एक रेडियो एफएम को दिए इंटरव्यू में युवी ने अपने साथी खिलाडिय़ों के कुछ राज खोल

Sep 12, 2016 / 04:15 pm

अमनप्रीत कौर

Team india

Team india

नई दिल्ली। टीम इंडिया में सबसे हंसी मजाक करने में सबसे आगे युवराज सिंह रहते हैं। हाल ही उन्होंने अपनी नई क्लोदिंग लाइन यूवीकैन लॉन्च की थी। इस लॉन्च पर कई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों ने शिरकत की थी। हाल ही युवी ने एक रेडियो एफएम को दिए इंटरव्यू में युवी ने अपने साथी खिलाडिय़ों के कुछ राज खोले।

युवी से जब पूूछा गया कि भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे बड़ा कंजूस कौन था। युवराज ने जोर का ठहाका लगाते हुए कहा – हमारी टीम में कई कंजूस खिलाड़ी हैं। विशेषतौर पर कई सीनियर खिलाड़ी जिनका मैं नाम नहीं ले सकता क्योंकि यह बहुत संवेदनशील मामला है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगे कहा – मुझे नहीं पता कि इसे कैसे बयान करूं। ऐसा कह सकते हैं कि इतना हिस्सा तुम्हारा है और इतना मेरा, आप इसका बिल भरोगे और मैं इसका। आपको पता है कि हमारे पंजाबियों में ऐसा नहीं होता है। अगर हम कुछ खाने बाहर जाते हैं तो कोई एक व्यक्ति पैसे भरता है। मगर कुछ लोग अलग हैं और मौजूदा समय में विराट कोहली सबसे बड़े कंजूस है। हम जब भी कही बाहर जाते हैं तो हमेशा मुझे ही बिल भरना पड़ता है। मुझे उसको जोर देकर बिल भरवाना पड़ता है। आशीष नेहरा भी कई मौकों पर अपनी जेब ढीली नहीं करते हैं। वह आम तौर पर काफी अच्छे से बर्ताव करते हैं लेकिन कभी-कभार वह भी कंजूसीपन दिखाते हैं। जब उनकी शादी हुई थी तो नेहरा कहते थे कि प्लीज मेरी बात मानो, मुझे अपनी पत्नी और बच्चों का ध्यान भी रखना है। मैं ज्यादा पैसा खर्च नहीं कर सकता।

युवराज ने साथ ही कहा कि ऐसा नहीं है कि ये सभी बहुत कंजूस खिलाड़ी है, लेकिन यह सिर्फ हमारे बीच का मजाक है क्योंकि सब एक-दूसरे पर टोपी पहनाना चाहते हैं।

युवी ने बड़ी मुश्किल से एक सीनियर खिलाड़ी का नाम लिया। उन्होंने कहा – सीनियर खिलाड़ियों में जिसका मैं नाम ले सकता हूं वो जवागल श्रीनाथ हैं। उनके साथ काफी क्रिकेट खेला। उन्होंने आखिरकार हमें एक रेस्टोरेंट में पार्टी दी और हमने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए कहा – धन्यवाद श्रीनाथ जी 15 साल के बाद पार्टी देने के लिए।

Home / Uncategorized / पैसे खर्च करने में हमेशा बचते रहते हैं विराट और नेहरा : युवराज सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो