scriptवनडे टीम में हो सकती है युवराज सिंह की वापसी | Yuvraj Singh to marry Hazel Keech on November 30 | Patrika News
Uncategorized

वनडे टीम में हो सकती है युवराज सिंह की वापसी

युवी और हेजल कीच की शादी की तारीख भी हो गई है पक्की, नवंबर में करेंगे शादी

Sep 28, 2016 / 02:27 pm

अमनप्रीत कौर

Yuvraj singh

Yuvraj singh

नई दिल्ली। टीम इंडिया के लिए वर्ष 2013 में अंतिम वनडे इंटरनेशनल खेलने वाले युवराज सिंह को न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में टीम में वापसी का मौका मिल सकता है। केएल राहुल के चोटिल होने के कारण टेस्ट टीम में गौतम गंभीर की वापसी से, अब युवी की भी टीम में लौटने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। गौरतलब है कि उन्होंने बेंगलूरु में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैच की वनडे सीरीज भी खेली जानी है। युवराज सिंह ने इससे पहले 11 दिसंबर 2013 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे खेला था। युवी ने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया में हुई टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी की थी। इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज, एशिया कप और फिर विश्व टी20 में भी हिस्सा लिया था।

30 नवंबर को करेंगे हेजल से शादी

युवी मंगेतर हेजल कीच के साथ 30 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधेंगे। युवी और हेजल ने पिछले साल 11 नवंबर को इंडोनेशिया के बाली में सगाई की थी। युवी और हेजल की शादी का रिसेप्शन दिसंबर में होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवी के परिजनों ने शादी की डेट कन्फर्म कर दी है। 30 नवंबर को उनके होमटाउन में ये शादी होगी और इस पूरे समारोह से मीडिया को दूर रखा जाएगा। इसके बाद 5 या 7 दिसंबर को रिसेप्शन होगा।

Home / Uncategorized / वनडे टीम में हो सकती है युवराज सिंह की वापसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो