scriptआईपीएल से युवी, जहीर को है टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद | Yuvraj, Zaheer eye comeback in team India via IPL | Patrika News

आईपीएल से युवी, जहीर को है टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद

Published: Apr 01, 2015 12:17:00 pm

इंडियन
प्रीमियर लीग 8 अप्रेल से शुरू हो रहा है, 16 करोड़ रूपए में दिल्ली डेयरडेविल्स ने
खरीदा है युवी को

नई दिल्ली। लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर युवराज सिंह और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जहीर खान ने टीम इंडिया में वापसी के लिए आईपीएल के आठवें सत्र में बेहतरीन प्रदर्शन क रने पर अपनी निगाहें टिका रखी हैं। युवराज और जहीर ने आईपीएल की अपनी नई टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के एक कार्यक्रम में यह बात कही।

इस दौरान युवराज ने कहा, “पिछले एक-दो वर्ष मेरे लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं। मैं लगातार कड़ी मेहनत कर रहा हूं और घरेलू सत्र में भी मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा है। मैं इस फॉर्म को आईपीएल में भी बरकरार रखना चाहता हूं जिससे टीम इंडिया में वापसी करने में मुझे मदद मिले।”

जहीर ने भी युवराज की बातों का समर्थन करते हुए कहा, “मैं पिछले कुछ समय से नहीं खेला हूं, लेकिन मैं इस समय पूरी तरह फिट हूं और आईपीएल सत्र के लिए तैयार हूं। मेरे लिए यह सत्र टीम इंडिया में वापसी करने का एक अच्छा मौका है। युवी की तरह मेरी भी कोशिश रहेगी कि आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा जाए।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो