scriptसुवाली बीच पर राजस्थान के एक ही परिवार के 12 जने डूबे | 12 Children drowns in surat at suvali beach | Patrika News

सुवाली बीच पर राजस्थान के एक ही परिवार के 12 जने डूबे

Published: Aug 30, 2015 08:16:00 pm

हजीरा में सुवाली बीच
पर घूमने गए एक ही परिवार के 12 जने दरिया में डूब गए। इनमें से छह जनों को मछुआरों
ने बचा लिया

Four children die

drowning in the pond

सूरत। हजीरा में रविवार सुबह सुवाली बीच पर घूमने गए एक ही परिवार के 12 जने दरिया में डूब गए। इनमें से छह जनों को मछुआरों ने बचा लिया। पांच की खोज जारी है, जबकि एक महिला का शव बरामद किया गया है। लापता लोगों में एक दंपती व तीन बच्चे शामिल हैं। मूल राजस्थान के बाड़मेर के निवासी और यहां हजीरा के मोरागांव में रहने वाले दो भाई मनोज चौहाण और जीवन चौहाण के घर रक्षाबंधन पर बाड़मेर व डिसा से उनकी दो बहनें मंजुला डोलिया तथा पुप्षा खारवाल परिवार के साथ आई हुई थीं।

रविवार सुबह मनोज व जीवन पुष्पा, मंजुला, जीजा मनसुख उनके बेटे-बेटियों को सुवाली बीच पर घुमाने ले गए थे। करीब ग्यारह बजे समुद्र का पानी काफी दूर था। मनोज को छोड़ सभी समुद्र के बीच बने टापू पर पहुंच गए। अचानक ज्वारभाटा से टापू के चारों ओर पानी भरने लगा। टापू पर खड़े परिजनों को बचाने के लिए मनोज भी समुद्र में कूद गया।

देखते ही देखते पानी बढ़ता गया और सभी डूबने लगे। मछुआरे मनोज, जीवन और चार बच्चों को बचाकर नाव से किनारे ले आए, लेकिन मंजुला, उसकी बेटी निकिता (12), पुष्पा, उसका पति मनसुख, बेटा दिलीप (12) व बेटी नीता (4) पानी में डूब गए।

दमकलकर्मी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। दोपहर मंजुला का शव बरामद कर लिया गया, लेकिन देर शाम तक पांच जनों का पता नहीं चल पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो