script1993 बम धमाकों के आरोपी ने कोर्ट में करवाया ऑडिशन | 1993 serial bomb blasts accused conducts audition in courtroom | Patrika News
क्राइम

1993 बम धमाकों के आरोपी ने कोर्ट में करवाया ऑडिशन

वहीं, ऑडिशन में शामिल एक 19 वर्षीय मॉडल ने गैंगस्टर के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट
(एफआईआर) दर्ज करवाई है

May 28, 2015 / 03:10 pm

जमील खान

Audition

Audition

मुंबई। कोर्ट के अंदर मॉडलों की ऑडिशन! यह पढ़कर आपको अटपटा लगे, लेकिन एक हैरान करने वाले घटनाक्रम के तहत 1993 में हुए सिलसिलेवार बम धमाको के आरोपी गैंगस्टर मुस्तफा दोस्सा ने सुनवाई के दौरान सेशन कोर्ट के अंदर ही कथित तौर पर मॉडलों का ऑडिशन करवा डाला।

एक समाचार चैनल के मुताबिक, दोस्सा कथित तौर पर कोर्ट के अंदर आठ मॉडलों को लेकर आया और दुबई में एक मॉडलिंग कार्यक्रम के लिए कोर्टरूम के अंदर ही ऑडिशन करवा दिया। वहीं, ऑडिशन में शामिल एक 19 वर्षीय मॉडल ने गैंगस्टर के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज करवाई है।

मॉडल ने दावा किया है कि गैंगस्टर दोस्सा ने कोर्टरूम में लाई गई आठ मॉडलों में से तीन मॉडलों का चयन किया गया। आरोपी मॉडल को दोस्सा के सहयोगी ने टोकन मनी भी दिया था जिसने बाद में दो फर्जी पुलिस वालों के साथ मिलकर उसे लूट लिया।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि मार्च 1993 में मुंबई में हुए सिलसिलेवार धमाके में 257 लोगों की मौत हो गई थी और 32 क रोड़ की संपत्ति को नुकसान पहुंचा था। दाऊद इब्राहिम, टाइगर मेमन और मुस्तफा दोस्सा इस मामले में आरोपी हैं। धमाकों के बाद तीनों फरार हो गए थे। हालांकि, दोस्सा को 2003 में गिरफ्तार कर लिया गया था।

Home / Crime / 1993 बम धमाकों के आरोपी ने कोर्ट में करवाया ऑडिशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो