scriptयूपी: दो चचेरी बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार, 5 आरोपी गिरफ्तार | 2 minor sisters kidnapped, gangraped by 5 men at gunpoint in Badaun, UP | Patrika News

यूपी: दो चचेरी बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार, 5 आरोपी गिरफ्तार

Published: Apr 02, 2015 12:42:00 pm

उत्तरप्रदेश के बदायूं में दो नाबालिग बहनों को किडनैप कर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है

gang rape

gang rape

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के जरीफनगर क्षेत्र में दो चचेरी नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जरीफनगर इलाके के भोयस गांव में कल रात दो चचेरी बहनें शौच के लिए खेत में गई थीं। इस दौरान पडोस के गाँव मदारपुर के रहने वाले पांच युवक राइफलें लेकर आ धमके और दोनों बहनो को बंधक बना लिया और उनके साथ बलात्कार किया। बाद में पांचो आरोपी फरार हो गए। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने आरोपी बलात्कारी राकेश और उसके भाई नरेश के अलावा महावीर, छोटे और मनोज की घेराबंदी करके उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पांचों आरोपियों के खिलाफ 376 डी और पोस्को ऎक्ट 3/4 के तहत मामला दर्ज करा दिया गया है।

पीडित किशोरियों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। गौरतलब है कि बदायूं जिले के कटरा सआदतगंज में सगी चचेरी बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार कर उनकी ±त्या कर शव पेड़ से टाँगे जाने के मामले में सभी आरोपी एक जाति विशेष के ही थे और इस घटना में दो सगे भाई राकेश और नरेश और छोटे उसी जाति से ताल्लुक रखते हैं। दोनों घटना के समय आरोपी राइफलों से लैस होकर आये थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो