script

VIDEO-आकाशवाणी के सुरक्षा कर्मी ने दिल्ली पुलिस के सिपाही को मारी गोली

Published: Jul 06, 2015 09:08:00 pm

सिपाही की कार कार्यालय के गेट से टकराने के बाद उसे गोली मार दी,  सुरक्षाकर्मी ने आतंकवादी हमला समझकर गोली चलाई थी।

delhi Aakashwani

delhi Aakashwani

दिल्ली। सोमवार सुबह दिल्ली स्थित आकाशवाणी भवन में तैनात सुरक्षा कर्मी ने दिल्ली पुलिस के एक सिपाही की कार कार्यालय के गेट से टकराने के बाद उसे गोली मार दी, जिसके चलते सिपाही घायल हो गया। सुरक्षाकर्मी ने आतंकवादी हमला समझकर गोली चलाई थी। सिपाही की पहचान अंकित कुमार के रूप में हुई है और वह कथित तौर पर नशे में गाड़ी चला रहा था।
आकाशवाणी में तैनात सुरक्षाकर्मी नागालैंड पुलिस का है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि कांस्टेबल अंकित कुमार को आकाशवाणी के सुरक्षाकर्मी ने तड़के करीब तीन बजे गोली मारी। यह घटना दिल्ली विश्वविद्यालय के एसजीटीबी खालसा कॉलेज के पास स्थित एआईआर के दफ्तर के समीप हुई। अंकित कुमार की उम्र 30-39 साल के बीच बताई गई है। अंकित कुमार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है। अंकित दिल्ली की सशस्त्र पुलिस बटालियन में तैनात है और वह मारूति स्विफ्ट कार में अपने तीन दोस्तों के साथ सैर सपाटे पर निकला था।

पुलिस ने बताया कि अंकित कुमार का कार से नियंत्रण हट गया और कार आकाशवाणी भवन के कार्यालय के गेट से जा टकराई। इससे चकित नागालैंड पुलिस के कांस्टेबल ने इसे आतंकवादी हमला समझकर कार चला रहे कांस्टेबल पर गोली चला दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दरवाजा बंद होने के बावजूद कार आकाशवाणी केंद्र की चारदीवारी के अंदर चली गई। जब उसने बाहर निकलने के लिए कार मोड़ने की कोशिश की तो सुरक्षाकर्मी ने उसे गोली मार दी। अंकित कुमार को सीने के बाईं ओर गोली लगी। उसे तुरंत लोक नारायण जयप्रकाश अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो