scriptरमजान चौधरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई | AAP leader Ramzan Choudhary files police complaint | Patrika News
क्राइम

रमजान चौधरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

चौधरी ने दावा किया है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके साथ
हाथापाई की और उनपर हमला किया

Mar 30, 2015 / 09:51 am

जमील खान

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य रमजान चौधरी ने पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की शनिवार को यहां हुई बैठक के दौरान हमला करने के लिए अज्ञात लोगों के खिलाफ रविवार को पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि चौधरी ने दो पृष्ठों की शिकायत में आरोप लगाया है कि आप के कुछ बाउंसरों ने बैठक में उनकी पिटाई की।

कापसहेड़ा पुलिस थाने ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त आर.ए. संजीव ने कहा, हमें रमजान चौधरी से इस (रविवार) शाम दो पृष्ठों की लिखित शिकायत प्राप्त हुई है।

संजीव ने कहा, चौधरी ने दावा किया है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके साथ हाथापाई की और उनपर हमला किया। हमने जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है, क्योंकि वह हमारे पास घटना के 24 घंटे से अधिक समय बाद आए।

संजीव ने कहा कि पुलिस ने चौधरी की चिकित्सा जांच कराई गई है और रपट का इंतजार किया जा रहा है। आप की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद चौधरी ने आरोप लगाया था कि जब उन्होंने पार्टी के संस्थापक सदस्यों -योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को निकालने के मुद्दे पर अधिक चर्चा की मांग की तो उनकी पिटाई की गई।

आप ने चौधरी के दावे का खंडन किया है और कहा कि बैठक पूरी तरह शांतिपूर्ण थी। उल्लेखनीय है कि आप ने शनिवार को यादव और भूषण को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर निकाल दिया। उनपर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने का आरोप था।

Home / Crime / रमजान चौधरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो