Patrika Hindi News

कानून के बिना नहीं बंद होगी घर वापसी: आदित्यानाथ 

Updated: IST
आदित्यनाथ ने कहा, धर्मातरण पर पाबंदी नहीं लगाई जाती तब तक विहिप का "घर वापसी" कार्यक्रम चलता रहेगा

रोहतक। भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जब तक धर्मातरण पर पाबंदी नहीं लगाई जाती तब तक विहिप का "घर वापसी" कार्यक्रम चलता रहेगा। योगी ने कहा कि भारत की समस्या "गरीबी नहीं" बल्कि "जेहादी सोच वाली वोट बैंक की राजनीति है।"

आदित्यनाथ ने वीएचपी एक कार्यक्रम कहा कि धर्मातरण देश में सांप्रदायिक सौहार्द को नष्ट कर देगा। इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए। अगर धर्मातरणजारी रहता है तो मुझे लगता है कि "घर वापसी" कार्यक्रम जारी रहेगा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि "मुस्लिम क्षेत्रों" में "राष्ट्रविरोधी गतिविधियों वाली नस्लें" हैं, धर्मनिरपेक्ष लेागों को इसका जवाब देना चाहिए। योगी ने कहा कि भारत की समस्या कुपोषण या गरीबी नहीं है। भारत की समस्या जेहादी सोच वाली वोट बैंक राजनीति है। हिंदू समाज में हर कोई सुरक्षित महसूस करता है, हर मां और बहन सुरक्षित महसूस करती है। यहां पर सभी की और हर धर्म तथा समुदाय की सुरक्षा की गारंटी है।

आदित्यनाथ ने कहा कि मुस्लिम इलाके असुरक्षा क्यों महसूस करते हैं? वहां पर राष्ट्र विरोधी गतिविधियों वाली नस्लें क्यों है? जेहादी सोच और भारत विरोधी नारे को वहां जगह क्यों मिलती है। आदित्यनाथ ने कहा कि भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच में अगर भारत जीतता है तो वे शोक मनाते हैं और अगर भारत हारता है तो वे पटाखे छोड़कर जश्न मनाते हैं। क्यों? क्या आपने कभी देश के धर्मनिरपेक्षतावादियों से यह सवाल पूछा है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???