scriptफॉर्म भरने गई छात्रा से कॉलेज के गेट पर ही छेड़छाड़ कर फाड़ दिए कपड़े | Agra girl molested at college gate | Patrika News
क्राइम

फॉर्म भरने गई छात्रा से कॉलेज के गेट पर ही छेड़छाड़ कर फाड़ दिए कपड़े

मनचलों ने कॉलेज के गेट पर ही छात्रा से छेड़छाड़ करते हुए कार में डालकर ले जाने की कोशिश की

Sep 25, 2016 / 03:14 pm

Anil Kumar

Agra girl molested at college gate

Agra girl molested at college gate

आगरा। यूपी के इस शहर में मनचलों की हिमाकत किस कदर हो चली है इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। मनचलों ने कॉलेज गेट पर ही एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। इतना ही नहीं बल्कि मनचलों ने छात्रा को कार में डालकर ले जाने की कोशिश भी। लेकिन छात्रा बहादुरी दिखाते हुए जैसे तैसे करके अपनी जान बचाई।

साथ चलने की करने लगे जबरदस्ती
आगरा की सुमन (बदला हुआ नाम) ने जिले के आरबीएस कॉलेज में एमकॉम में दाखिला लेने लिए एप्लाई किया था। जिसके बाद शनिवार दोपहर करीब 2 बजे वह एप्लीकेशन लिस्‍ट देखने के लिए कॉलेज आई थी। सुमन जैसे ही कॉलेज से वापस घर जाने के लिए बाहर निकली तो बाहर खड़े कुछ लड़के अश्‍लील कमेंट करने लग गए। इसके बाद वो धीरे-धीरे वो करीब आ गए और आपत्तिजनक जगह हाथ रखकर साथ चलने के लिए कहने लगे। इसके बाद सुमन काफी डर गई। जैसे ही उसने वहां से भागने की कोशिश की, तो एक ने उसें खींचकर नीचे गिरा दिया और कपड़े फाड़ दिए।

कार में बिठाने की की कोशिश
अकांक्षा ने कहा कि उसें नीचे गिराने के बाद उनमें से एक मनचला कार लेकर आया और उन्‍होंने मुझे उसमें बिठाने की कोशिश की। इसके बाद मैंने हिम्मत दिखाते हुए उन्‍हें धक्‍का दिया और कॉलेज कैम्‍पस के अंदर चली गई। हालांकि यदि वो मुझे कार के अंदर डालने में कामयाब हो जाते तो इज्‍जत लूट सकते थे और जुर्म छुपाने के लिए मर्डर भी कर सकते थे।

लिखवाई नामजद रिपोर्ट
अकांक्षा ने कहा कि वो आरोपियों में से 3 लड़कों को जानती है। उनमें से तीन कॉलेज के बाहर खड़े होकर लड़कियों से अश्‍लील हरकते करते हैं। रसूखदार होने के कारण उनको कोई कुछ नहीं कहता। लेकिन सुमन ने तीन लड़कों को नामजद करते हुए 10 के खिलाफ हरिपर्वत थाना रिपोर्ट दी है। इस पर एसएचओ राजा सिंह का कहना है कि छात्रा की ओर से तहरीर दी गई तथा जांच जारी है और आरोपियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Crime / फॉर्म भरने गई छात्रा से कॉलेज के गेट पर ही छेड़छाड़ कर फाड़ दिए कपड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो