scriptआंध्र : प्यार में ठुकराए प्रेमी ने लड़की को जिंदा जलाया | Andhra : Spurned lover burns girl to death | Patrika News
क्राइम

आंध्र : प्यार में ठुकराए प्रेमी ने लड़की को जिंदा जलाया

पीडि़ता 90 प्रतिशत तक जल गई, जिसके बाद एलुरु शहर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

Mar 06, 2016 / 10:36 pm

जमील खान

Girl Burnt

Girl Burnt

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश में शनिवार को प्यार में ठुकराए प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर 19 वर्षीय इंदुमती को जिंदा जला दिया। मामला पश्चिमी गोदावरी जिले के चातापर्रू गांव के एलुरु मंडल का है। विक्की और उसका दोस्त पेडाबाबू उस समय लड़की के घर में घुस आए, जब वह घर में अकेली थी, उन्होंने उस पर मिट्टी का तेल झिड़का और उसे आग के हवाले कर दिया।

पीडि़ता 90 प्रतिशत तक जल गई, जिसके बाद एलुरु शहर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने पीडि़ता से बात की और बयान दर्ज किया, इसके बाद उसकी मौत हो गई।
विक्की उसी गांव का रहने वाला था, जहां पीडि़ता रहती थी। एकतरफा प्यार में पागल विक्की उसे परेशान करता था।

हाल ही में विक्की और उसके कुछ दोस्त लड़की के घर आए और उसके परिजनों के साथ झगड़ा करने लगे, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने मामला दर्ज कराया, और विक्की को चेतावनी दी गई। विक्की और लड़की के परिजन रविवार को एक-दूसरे से बातचीत करने वाले थे, लेकिन शनिवार को विक्की और उसके दोस्त ने लड़की को जिंदा जला दिया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ निर्भया अधिनियम और हत्या के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। महिला सशक्तीकरण मंत्री पीथाला सुजाता ने जिला पुलिस अधीक्षक भास्कर भूषण से बातचीत की और मामले की जांच करने के लिए कहा है।

Home / Crime / आंध्र : प्यार में ठुकराए प्रेमी ने लड़की को जिंदा जलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो