scriptछेड़छाड़ से परेशान दंपती ने की दंबग की हत्या | Annoyed with continued eve teasing of daughter, family kills dabangg | Patrika News
क्राइम

छेड़छाड़ से परेशान दंपती ने की दंबग की हत्या

हत्या के बाद दंपती ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया

Apr 18, 2015 / 08:09 pm

जमील खान

Crime

Crime

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र के मटखन्ना में छेड़खानी से परेशान दंपती ने एक दबंग की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दंपती ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक करंडा थाना क्षेत्र के मटखन्ना निवासी जयदीप उर्फ दीपू यादव दंबग किस्म का था।

वह इलाके में रहने वाले एक प्रजापति परिवार की बेटी को आए दिन परेशान करता था। कई बार उसे मना करने पर भी दीपू नहीं माना और आए दिन शराब के नशे में प्रजापति दंपती के घर के सामने आतंक मचाया करता।

बताते हैं कि शुक्रवार की रात भी जयदीप प्रजापति परिवार के घर पहुंचा और उनका दरवाजा खुलवाने लगा। जब महिला ने दरवाजा खोला तो वह आक्रामक हो उठा। लगातार उसकी हरकतों से आजिज प्रजापति दंपती ने कुल्हाड़ी से वार कर जयदीप की हत्या कर प्रजापति परिवार सबुआ के एक सपा नेता के घर पहुंच गया।

पुलिस को बुलाकर प्रजापति दंपती ने आत्मसमर्पण कर दिया। इस मामले में एसपी सिटी सुनील कुमार सिंह ने कहा कि मामला गंभीर है, जांच की जा रही है।

Home / Crime / छेड़छाड़ से परेशान दंपती ने की दंबग की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो