scriptआसाराम की बहू ने ससुर, पति के खिलाफ दर्ज करवाए बयान | Asaram's daughter in law record satetment against Narayan Rai, father | Patrika News

आसाराम की बहू ने ससुर, पति के खिलाफ दर्ज करवाए बयान

Published: Nov 25, 2015 01:58:00 pm

जानकी ने अपने आरोप में कहा है कि नारायण की बहन भारती भी अपने भाई और पिता के सभी गैरकानूनी कामों में शामिल है

Narayan Sai

Narayan Sai

इंदौर। रेप के आरोप में सलाखों के पीछे बंद आसाराम के बेटे साईंराम की पत्नी ने मंगलवार को प्रताडऩा के आरोप दोहराते हुए अपने ससुर और पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। खजराना पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज करवाते हुए जानकी ने कहा कि उसे साईं और ससुर से जान का खतरा है।

जानकी ने अपने आरोप में कहा है कि नारायण की बहन भारती भी अपने भाई और पिता के सभी गैरकानूनी कामों में शामिल है। जानकी ने पुलिस को शादी की और अन्य दस्तावेज सौंपे। नारायण के वकील ने नोटिस दिया था जिसमें कहा गया था कि उनके मुव्किल की कानूनी रूप से जानकी के साथ शादी नहीं हुई है।

जानकी ने पुलिस के सामने अपने बयान उस शिकायत के संबंध में दर्ज करवाए थे जो उसने कुछ समय पहले बाप-बेटे के खिलाफ दर्ज करवाई थी। पुलिस द्वारा उस शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं करने के चलते जानकी ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को इस संबंध में शिकायत दी थी। पीएमओ से मिले आश्वासन के बाद खजराना पुलिस ने मंगलवार को उसकी
पुरानी शिकायत के आधार पर बयान दर्ज किए।

उल्लेखनीय है कि अपनी पिछली शिकायत में जानकी ने आरोप लगाया था कि उसके पति नारायण साईं के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं। वहीं, इसी साल सितंबर में घरेलू हिंसा की सुनवाई के दौरान जानकी ने पारिवारिक कोर्ट से कहा था कि उसे अपने पति और उनके सहयोगियों से जान का खतरा है।

कोर्ट से सुरक्षा की मांग करते हुए जानकी ने बताया कि उसे नारायण के अवैध संबंधों के बारे में शादी के बाद पता चला। नारायण साईं को अपने आश्रम में 2002 से 2005 के बीच गुजरात के सुरत शहर की रहने वाली दो बहनों में से एक का दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो