scriptप्रेमिका व उसकी पुत्री के टुकड़े-टुकड़े कर नदी में फेंका | Bengal man throws lover and her daughter's pieces in river | Patrika News

प्रेमिका व उसकी पुत्री के टुकड़े-टुकड़े कर नदी में फेंका

Published: Aug 29, 2015 11:06:00 pm

पश्चिम बंगाल
में प्रेमिका तथा उसकी पुत्री के टुकड़े टुकड़े कर गंगा नदी में
फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया

Samaresh Sarkar

Samaresh Sarkar

हुगली। पश्चिम बंगाल में प्रेमिका तथा उसकी पुत्री के टुकड़े टुकड़े कर चार बैगों में भरकर गंगा नदी में फेंकने का सनसनीखेज मामला शनिवार को सामने आया। पुलिस ने समरेश सरकार नामक आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसके बयान में विसंगतियां सामने आई हैं। पहले उसने बताया कि प्रेमिका ने पुत्री की हत्या कर दी थी, इसलिए प्रेमिका को मार डाला। फिर वह दावा कर रहा है कि ब्लैकमेल करने के कारण उसने प्रेमिका को रास्ते से हटाया।

पुलिस ने बताया कि श्रीरामपुर थाना इलाके के शेवड़ाफुली के तीन पैसा घाट पर शनिवार सुबह आरोपी चार बैगों के साथ लांच पर सवार हुआ। उसके बाद उसने सूटकेस समेत तीन बैगों को नदी में फेंक दिया। सह यात्रियों को उसकी इस हरकत पर संदेह हुआ। लोगों ने पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके पास से एक बैग तथा गोताखोरों की मदद से नदी से एक बैग को खोज निकाला। उसमें महिला और बच्ची के शरीर के कुछ अंग मिले हैं।

पूछताछ के दौरान बैंक मैनेजर ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका सुचेता चक्रवर्ती और उसकी पांच साल की बेटी दीपाजंना चक्रवर्ती को टुकड़े टुकड़े कर काट डाला। उन टुकड़ों को उसने दो ट्राली बैग तथा दो सूटकेस में भर दिया। चारों बैग को लेकर वह विधान एक्सप्रेस से लिलुआ पहुंचा वहां से वह इन बैगों को लेकर शेवड़ाफुली स्टेशन के समीप तीन पैसा घाट पहुंचा। वहां वह उत्तर 24 परगना जाने के लिए लांच में सवार हुआ। लांच जैसे ही बीच गंगा में पहुंची उसने सूटकेस समेत तीन बैगों को नदी में फेंक दिया। जैसे ही वह चौथा बैग फेंकने जा रहा था।

अन्य यात्रियों और लांच कर्मियों ने उसे रोक दिया। पूछा कि इन बैगों में क्या है? उसने उत्तर दिया कि बैग में बैंक के रद्दी कागजात थे, लेकिन लोग उसके जवाब से संतुष्ट नहीं हुए। यात्रियों ने बैग खोलकर दिखाने को कहा, इस पर वह घबरा गया। यात्रियों को संदेह गहरा गया। फिर लांच को पुन: जेटी पर लाया गया। समरेश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके पास के बैग को खोला तो उसमें मानव शरीर के कुछ अंग मिले। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसकी प्रेमिका सुचेता चक्रवर्ती ने अपनी बेटी की हत्या कर दी थी। इससे नाराज होकर उसने सुचेता की हत्या कर दी। फिर दोनों शवों को टुकड़े टुकड़े में काट कर चार सूटकेस व बैगों में भरा।

फिर ठिकाने लगाने की कोशिश की। पुलिस ने एक बैग उसके कब्जे से तथा एक बैग गंगा नदी से बरामद किया। बाकी दो बैगों की तलाशी के लिए गोताखोरों की मदद ली गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी समरेश ने बताया कि बैंक से लोन देने के दौरान सुचेता से उसकी नजदीकियां बढ़ीं। फिर प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। समरेश दावा कर रहा है कि प्रेमिका उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इसी वजह से उसने उसकी हत्या की। थाना प्रभारी नंद दुलाल घोष ने बताया कि समरेश के बयान में विसंगतियां पाई गई हैं। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो