scriptबेंगलूरू : चलती वैन में बीपीओ कर्मी से गैंगरेप | Bengaluru : BPO employee gangraped in moving van | Patrika News

बेंगलूरू : चलती वैन में बीपीओ कर्मी से गैंगरेप

Published: Oct 06, 2015 12:37:00 am

सूत्रों के अनुसार,
पीडिता की सहेली ने उसे उस टैंपो में नहीं जाने की सलाह दी थी, लेकिन उसने सलाह को
अनसुना कर दिया

arrested accused

Gang rape with a minor

बेगलूरू। कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरू में शनिवार रात को दो लोगो ने कथित तौर पर चलती वैन में एक 23 वर्षीय बीपीओ कर्मचारी के साथ गैंगरेप किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि काम खत्म होने के बाद मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर की रहने वाली पीडिता राजधानी के एचएसआर लेआउट इलाके स्थित अपने पीजी होस्टल जा रही थी। उसके साथ उसकी एक सहेली भी थी।

सूत्रों ने बताया कि घटना रात 10 बजे की है। वह अपनी सहेली के साथ होशूर रोड पर ऑटोरिक्शा का इंतजार कर रही थी। उस दौरान एक सफेद रंग का टैंपो उनके पास आकर रूका। चालक और क्लीनर ने कथित तौर पर युवती से पूछा की वह कहां जा रही है। उन्होंने उसे उसके पीजी छोड़ने की बात कही। उल्लेखनीय है कि दिसंबर 2012 में देश की राजधानी दिल्ली में भी निर्भाया के साथ ऎसी ही घटना घटी थी जब एक चली बस में उसके साथ गैंगरेप हुआ था। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

सूत्रों के अनुसार, पीडिता की सहेली ने उसे उस टैंपो में नहीं जाने की सलाह दी थी, लेकिन उसने सलाह को अनसुना कर दिया। टैंपो में बैठने के बाद क्लीनर ने युवती को चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। टैंपो के माडीवाला पुलिस स्टेशन के सामने से गुजरने के बाद भी क्लीनर नहीं रूका।

आरोपी उसे एक सुनसान जगह ले गए जहां उसके साथ गैंरेप किया। देर रात करीब एक बजे उसे वहीं फेंक कर चले गए जहां से उसे टैंपो में बैठाया था। मामले की जांच कर रही दक्षिणपूर्व की उपायुक्त रोहिणी कटोच ने बताया कि जब वह टैंपो में बैठी तो उस वक्त उसमें चालक और क्लीनर ही थे और वे उसे एक सुनसान जगह ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप किया। पीडिता उस जगह को अभी तक पहचान नहीं पाई है।

उपायुक्त कटोच ने बताया कि हमें मामले में कुछ सुराग मिले हैं। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिन जिन जगहों से टैंपो गुजरा उन इलाकों के सीसीटीवी फुटैज खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि आरोपियों ने पीडिता को धमकी दी की अगर उसने किसी को इसके बारे में बताया तो उसकी हम्या कर दी जाएगी।

दोनों आरोपियों ने उसके मोबाइल से सिम निकालकर उसे फोन लौटा दिया। अपनी बहन के साथ रहने वाली पीडिता ने किसी तरह अपनी एक दोस्त को फोन किया जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद सोमवार को अस्पताल से उसे छुट्टी दे दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो