script

सीरियल किलर ने पुलिस से कहा, ‘मेरा नाम गूगल में सर्च करो’

Published: Jul 26, 2016 02:18:00 pm

सीरियल किलर पर बिहार में पटना, वैशाली सहित कई अन्य जिलों में 22 लोगों की नृशंस हत्याएं करने का आरोप है

Arrest

Arrest

पटना। बिहार पुलिस ने शनिवार को 22 लोगों की हत्या के आरोपी एक 35-वर्षीय सीरियल किलर अविनाश श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर बिहार में पटना, वैशाली सहित कई अन्य जिलों में 22 लोगों की नृशंस हत्याएं करने का आरोप है। हालांकि उसे इस बार एक बैंक से चोरी करते हुए गिरफ्तार किया गया है।

आईटी कॅरियर छोड़ आया जुर्म की राह पर

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी अविनाश ने दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से एमसीए कोर्स किया था। अपने पिता और आरजेडी के पूर्व एमएलसी लल्लन श्रीवास्तव की 2003 में पटना में हुई हत्या से पहले वह दिल्ली की एक बड़ी IT कंपनी में काम करता था। वैशाली के एसपी राकेश कुमार ने बताया कि अविनाश ने अपने पिता के कातिल पप्पू खान के सीने में 32 गोलियां मारी थी। उसके बाद से वह एक सीरियल किलर बन गया। उसके 4 पीड़ित खबर के अनुसार उसके पिता की हत्या में शामिल थे। इसके बाद से ही वह अपराध की दुनिया में उभरता नाम बन गया।



पहले भी काट चुका है सजा

बिहार पुलिस ने उसे पहले भी गिरफ्तार किया था। उस समय वह तीन साल के लिए जेल में रह कर आया था और इसी साल मार्च में जमानत पर रिहा हुआ था। आरोपी के अनुसार वह अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए अपराधी बना था।

गैंग्स ऑफ वासेपुर से था प्रभावित
गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि वह गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 के क्लाइमेक्स सीन से प्रभावित था, जहां एक व्यक्ति अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए एक नेता के सीने में अनगिनत गोलियां मार देता है। उसने फिल्म के ही स्टाइल में अपने पिता के कातिल पप्पू खान के सीने में 32 गोलियां मारी थी।

पुलिस का कहा, मेरा नाम गूगल करो
गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस से कहा कि मुझसे सवाल पूछने में अपना टाइम खराब मत करो। गूगल पर साइको किलर अमित सर्च करो तुम्हें तुम्हारे सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे। उसके इस कॉन्फिडेंस को देखकर पुलिस भी हैरान है।


ट्रेंडिंग वीडियो