scriptबिहार : गार्ड की हत्या कर कैश वैन से 11 लाख लूटे | Bihar : Robbers loot Rs 11 lakhs from cash van after shooting guard dead | Patrika News

बिहार : गार्ड की हत्या कर कैश वैन से 11 लाख लूटे

Published: Feb 10, 2016 09:57:00 pm

मुख्य सड़क पर वैन खड़ी कर कंपनी के कर्मचारी गार्ड से साथ रुपए लेकर जब
एटीएम की तरफ जा रहे थे तभी पूर्व से घात लगाए सशस्त्र अपराधियों ने उन्हें
रोक लिया

Loot

Loot

गया। बिहार में गया जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के पटुआ टोली मुहल्ले में बुधवार को दिनदहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने कैश वैन के गार्ड की हत्या कर 11 लाख रुपए लूट लिए। वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक ने बताया कि निजी कंपनी का कैश वैन पटुआ टोला की मुख्य सड़क से कुछ दूरी पर मौजूद एक एटीएम में रुपए डालने जा रहा था।

उन्होंने बताया कि मुख्य सड़क पर वैन खड़ी कर कंपनी के कर्मचारी गार्ड से साथ रुपए लेकर जब एटीएम की तरफ जा रहे थे तभी पूर्व से घात लगाए सशस्त्र अपराधियों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद अपराधियों ने गार्ड को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलीबारी से सहमे सभी कर्मचारी रुपयों भरा बॉक्स वहीं छोड़ कर भाग गए।

इसके बाद अपराधी कैश बॉक्स लेकर फरार हो गए। वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाना में एक मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो