scriptभाजपा नेता केदार सिंह को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौत | BJP leader Kedar Singh killed after criminals shot him several times | Patrika News
क्राइम

भाजपा नेता केदार सिंह को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौत

रात में जब केदार अपने घर लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने गंडार पुल के समीप उनकी गोली मार हत्या कर दी

Feb 12, 2016 / 05:05 pm

पुनीत पाराशर

robbed at the tip of gun

businessman robbed

सारण। तरैया थाना क्षेत्र के गंडार पुल के पश्चिम एसएच-73 पर अपराधियों ने भाजपा नेता केदार सिंह की गोली मार हत्या कर दी। अपराधियों ने वारदात को तब अंजाम दिया जब केदार अपनी बहन के घर से लौट रहे थे।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो केदार सिंह बाइक के नीचे दबे हुए थे। उन्हें यथाशीघ्र अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। देर रात जब डीएसपी वहां पहुंचे और बारीकी से जांच की गई तब खुलासा हुआ कि उनकी गोली मार कर हत्या की गई है। जांच के दौरान घटनास्थल से बंदूक की गोलियों के दो खोखे भी बरामद किए। पुलिस अभी तक अपराधियों की खोज में लगी है।

क्या है पूरा मामला?
कौशल्या मार्केट के मालिक व भाजपा नेता केदार सिंह गुरुवार की शाम बाइक से मशरक के बंगरा स्थित अपनी बहन के घर गए थे। रात में जब वे अपने घर लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने गंडार पुल के समीप उनकी गोली मार हत्या कर दी।

राहगीरों ने सड़क पर खून से लथपथ पड़े देखा तो शोर मचाया। जहां से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। मौके पर पहुंचे डीएसपी अशोक कुमार ने गोली मार कर हत्या की पुष्टि की। कमर के ऊपर व सीने में तीन गोली के निशान पाए गए।

इस संबंध में केदार की पत्नी इंदू देवी के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ तरैया थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। घटनास्थल से डीएसपी अशोक व थानेदार संजय कुमार पासवान ने दो खोखा बरामद किया है। डीएसपी ने बताया कि शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Crime / भाजपा नेता केदार सिंह को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो