scriptपुलिस को मिली वो कार, जिसमें शीना की हुई थी हत्या | Car in which Sheena was murdered, found | Patrika News

पुलिस को मिली वो कार, जिसमें शीना की हुई थी हत्या

Published: Aug 29, 2015 05:48:00 pm

इंद्राणि को खार पुलिस
ने शीना की हत्या के आरोप में 25 अगस्त को गिरफ्तार किया था

Sheena Bora

Sheena Bora

मुंबई। हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में मुंबई पुलिस को एक अहम सफलता हाथ लगी है। पुलिस को वो कार मिल गई है जिसमें अप्रेल 2012 को शीना की हत्या की गई थी। यह जानकारी शनिवार को एक समाचार एजेंसी ने दी। वहीं, आगे की पूछताछ के लिए हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणि मुखर्जी को पुलिस खार पुलिस स्टेशन लेकर आई।

इंद्राणि को खार पुलिस ने शीना की हत्या के आरोप में 25 अगस्त को गिरफ्तार किया था। उसे बाद में बांद्रा कोर्ट मे पेश किया गया जहां से उसे 31 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। इंद्राणि के ड्राइवर को भी 25 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में उसे दावा किया था कि इंद्राणि ने ही शीना की हत्या की थी और उसके शव को रायगढ़ के जंगलों में ठिकाने लगाने में मदद की थी।

इससे पहले, मुंबई के पुलिस आयुक्त राकेश मारिया ने शुक्रवार रात को बताया कि बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में तीसरे अभियुक्त इंद्राणि मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना ने इस मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। मारिया ने बताया कि हमने तीसरे आरोपी खन्ना से इस मामले में पूछताछ की। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

मुंबई पुलिस प्रमुख ने बताया कि हमें शीना का पासपोर्ट देहरादून से मिल गया है जिससे यह बात गलत साबित हो जाती है कि वह (शीना) अमरीका गई हुई है। इससे पहले, बांद्रा की एक कोर्ट ने खन्ना को 31 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो