scriptछत्तीसगढ़ : बस में कंडक्टर ने छात्रा से की छेड़खानी | Chhattisgarh : Conductor eve teases girl in bus | Patrika News

छत्तीसगढ़ : बस में कंडक्टर ने छात्रा से की छेड़खानी

Published: May 05, 2015 09:41:00 am

पुलिस ने धमतरी बस स्टैंड से बस को कब्जे में ले लिया है

Eve Tease

Eve Tease

रायपुर/धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में पंजाब के ऑर्बिट बस कांड की तरह ही एक कालेज छात्रा से चलती बस में छेड़खानी का मामला सामने आया है। पुलिस का नंबर डायल करते ही कंडक्टर गाड़ी रूकवाकर फरार हो गया। पुलिस ने धमतरी बस स्टैंड से बस को कब्जे में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

सूबे में इस तरह की यह पहली वारदात है। धमतरी के कोतवाली थाने के टीआई राजकुमार सोरी ने बताया कि पीडित लड़की ने अर्जी दी है, जिसे पुलिस हेडक्वार्टर भेजा जा रहा है, वहीं से मामले की जांच होगी।

पीडित छात्रा रायपुर के एक कॉलेज की छात्रा है। वह रायपुर से नहरपुर जाने वाली रॉयल ट्रेवल्स की बस से धमतरी जा रही थी। रास्ते में बस कंडक्टर रिजवान से उसका किराये को लेकर विवाद हो गया। बातों ही बातों में कंडक्टर ने उसने का हाथ पकड़ लिया और गालियां भी देने लगा।

यात्रियों ने मामले में दखल दी तो विवाद और बढ़ गया। इधर पीडित लड़की ने 100 नंबर डायल कर पुलिस कंट्रोल रूम, धमतरी को इसकी सूचना दे दी। आरोपी कंडक्टर ने डर के मारे रास्ते में बस रूकवाई और फरार हो गया।

धमतरी के यातायात प्रभारी सत्यकला रामटेके ने सक्रियता दिखाते हुए धमतरी बस स्टैंड पर बस को कब्जे में लिया। यात्रियों व ड्राइवर से पूछताछ के बाद बस के साथ एक यातायात आरक्षक को जगदलपुर भेजा गया, जो वहां यात्रियों को उतारकर बस को वापस धमतरी ले आया। बस कंडक्टर की खोज में पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो