scriptपहले गर्लफ्रेंड को सुसाइड के लिए बुलाया, फिर काटा उसका गला | couple plans suicide, boyfriend brutally murdered his girlfriend | Patrika News

पहले गर्लफ्रेंड को सुसाइड के लिए बुलाया, फिर काटा उसका गला

Published: Jun 29, 2015 03:46:00 pm

मुंबई के लालबाग इलाके में रहने वाला सावंत प्रसाद और एकता तलवाडकर पिछले 11 सालों से रिलेशनशिप में थे

Father suspects

son death

मुंबई। एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। मुंबई के लालबाग इलाके में रहने वाला सावंत प्रसाद और एकता तलवाडकर पिछले 11 सालों से रिलेशनशिप में थे। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन एकता के परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। तो दोनों ने खुदकुशी करने का फैसला कर लिया।

खुदकुशी करने के इरादे से दोनों रविवार की शाम तय समय शाम सात बजे कालाचौकी में दीपक ज्योति सोसाइटी के बाहर मिले। मिलते ही प्रसाद ने चाकू निकाला और एकता का गला रेत दिया और वहां से सीधा कालाचौकी पहुंचकर अपने आप को सरेंडर कर दिया। पुलिस एकता को केईएम अस्पताल ले गई लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि प्रसाद बहुत शराब पीता था और घटना के वक्त भी नशे में था। एकता एक ट्रैवल कंपनी में काम करती थी और पूरे परिवार की जिम्मेदारी उसी पर थी। एकता के पिता का कहना है कि वह शादी के खिलाफ थे, क्योंकि प्रसाद उन्हें पसंद नहीं था।

उच्च पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रसाद पिछले 15 दिनों से साथ में चाकू लेकर घूम रहा था। तो ऐसा हो सकता है कि वह पहले से ही एकता की हत्या करने की योजना बना चुका था। पुलिस ने प्रसाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो