क्राइम

जेल से छूट कर आए पति ने पत्नी और दो मासूमों को जिंदा जलाया

बिहार के दरभंगा में जेल से छूटकर आए एक अपराधी ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों को जिंदा जलाकर मार दिया

Oct 19, 2016 / 01:36 pm

युवराज सिंह

Brunt Woman

कमतौल। बिहार के दरभंगा में जेल से छूटकर आए एक अपराधी ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों को जिंदा जलाकर मार दिया। सिंहवाड़ा प्रखंड अंतर्गत कमतौल थाना क्षेत्र के टेकटार पंचायत में हुई इस घटना से पुलिस और ग्रामीण सकते में हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार रात दो बजे की बताई जा रही है। जहां एक पति ने अपनी 32 साल की पत्नी, डेढ़ साल की पुत्री और 4 साल के पुत्र को जिंदा जला दिया। आरोपी ने वारदात की सूचना अपनी सास को देकर मौके से फरार हो गया।

आग लगने की भनक मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण जुटे। जबतक लोग आग पर काबू पाते, तीनों उसमें जलकर राख हो गए। मृतका की पहचान मो. हारून की पत्नी रूखसाना खातुन तथा पुत्री एना और पुत्र दिलशाद के रूप में हुई है। मुखिया पुत्र मो. चांद बाबु की सूचना पर मौके पर करीब 3.45 बजे दल-बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष राजकुमार राय ने शव के अवशेष को इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा और आरोपी पति की तलाश में जुट गए।

मृतका की मां रसुला खातुन के ने बयान दिया है कि उनकी बेटी की शादी 5 साल पहले हारून से हुई थी। शादी के बाद हारून टेकटार रेलवे स्टेशन के पश्चिम जियाउद्दीन का जमीन किराया पर लेकर झोपडी बनाकर रहता था। आये दिन पत्नी से झगड़ा और मारपीट करता था। दो दिन पहले बरियौल जाकर सास को धमकी दिया था की बेटी को जलाकर मार देंगे।

ग्रामीणों की मानें तो वह किसी केस मे जेल से छूटकर हाल ही में वापस आया था। रात मे पत्नी एव दो मासूम बच्चे को आग लगाकर भाग निकला। वह इलाके के बाहर चोरी आदि कई अन्य तरह का काम करता था, इसी सिलसिले में कई बार जेल भी जा चुका है। मृतका की मां ने भी इस बात की पुष्टि करते हुये कहा कि हमारे साथ धोखा हुआ, उसकी एक शादी पहले भी हुई थी, जिसकी जानकारी नहीं मिल सकी।

Home / Crime / जेल से छूट कर आए पति ने पत्नी और दो मासूमों को जिंदा जलाया

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.