scriptदाउद इब्राहिम के निशाने पर थे ललित मोदी | Dawood Ibrahim wanted to kill Lalit Modi | Patrika News

दाउद इब्राहिम के निशाने पर थे ललित मोदी

Published: Jun 25, 2015 08:44:00 pm

मुंबई पुलिस की तरफ से लिखे गए एक पत्र से हुआ खुलासा, इंटेलिजेंस से मिली रिपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा 

lalit modi

lalit modi

मुंबई। ललित मोदी को लेकर एक और बात का खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस की ओर से डायरेक्टॉरेट ऑफ इनफोर्समेंट और डायरेक्टर ऑफ इनकम टैक्स इंटेलिजेंस को एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम मुंबई पुलिस की तरफ से पत्र लिखा गया। इस लेटर में बताया गया कि ललित मोदी को अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके गुगोंü से खतरा है। ललित मोदी इनके निशाने पर हैं, इसलिए उनको सुरक्षा दी गई है और तो और विदेशी ट्रिप से आने के बाद भी उनकी सुरक्षा रहेगी।

इंटेलिजेंस से मिली रिपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा विदित हो कि ललित मोदी को डायरेक्टॉरेट ऑफ इनफोर्समेंट अैर डायरेक्टर ऑफ इनकम टैक्स लगातार हाजिर होने के लिए एक के बाद एक सम्मन जा रहे थे, जिसमें ललित मोदी अपनी सुरक्षा का हवाला देकर नहीं आ रहे थे। ऎसे में इंटेलिजेंस ब्यूरो से मिली जानकारी के बाद ललित की सुरक्षा बढ़ाई गयी।

क्या 2014 तक डॉन के निशाने पर थे मोदी?

यह लेटर डायरेक्टॉरेट ऑफ इनफोर्समेंट और डायरेक्टर ऑफ इनकम टैक्स इनटेलिजेंस को एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम देवेंन भारती की तरफ से 23/8/2010 और 31/8/2010 को भेजा गया। इसी बीच विवादों में आये मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ललित मोदी से लंदन में मिले थे। क्या साल 2014 तक डॉन के निशाने पर थे मोदी? गौरतलब है कि मरिया मोदी की मुलाकात जुलाई 2014 में हुई थी, लंदन में कॉन्फ्रेंस के दौरान और जब यह लेटर लिखा गया, तब साल 2009-10 में मारिया क्राइम ब्रांच में ज्वाइंट सीपी क्राइम हुआ करते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो