script10 लाख रूपए में तय हुआ था शीना बोरा की मौत का सौदा | Deal of Sheena Bora's murder was agreed upon Rs 10 lakh | Patrika News

10 लाख रूपए में तय हुआ था शीना बोरा की मौत का सौदा

Published: Aug 29, 2015 03:08:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

इंद्राणी ने अपनी बेटे शीना को मारने के लिए ड्राइवर को दस लाख रूपए देने की बात
कही,  ड्राइवर श्यामवर ने कहाः इंद्राणी ने महज एक लाख रुपए ही दिए

Sheena

Sheena

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस यानी हर दिन एक नया खुलासा। अब पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि इंद्राणी ने अपनी बेटी शीना को मारने के लिए ड्राइवर को दस लाख रूपए देने की बात कही थी। वहीं ड्राइवर श्यामवर का कहना है कि इंद्राणी ने उसे महज एक लाख रूपए ही दिए।



वहीं एक अंग्रेजी अखबार ने नया खुलासा करते हुए बताया कि मिखाइल बोरा ने अपनी बहन शीना बोरा की हत्या के 13 दिन बाद 7 जुलाई 2012 को खुद ही ईमेल के जरिए शीना का इस्तीफा भेज दिया था। इतना ही नहीं मिखाइल ने जुलाई 2012 में शीना के मकान मालिक को एक चिटी भेजी थी, जिसमें उसने शीना का रेंट अग्रीमेट कैंसिल करने की बात भी लिखी थी। अखबार ने दावा किया है कि मिखाइल को शीना के इंटरनेट और सोशल मीडिया के पासवर्ड पता थे, जिसका वो दुरूपयोग करता था।



उधर, मुंबई पुलिस के विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार शीना का जन्म इंद्राणी और उसके पिता के बीच बने संबंधों के कारण हुआ। सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान इंद्राणी टूट गई और उसने अपने पिछले रिश्तों की परतें खोल दी। उसने सिद्धार्थ दास, संजीव खन्ना और पीटर मुखर्जी को लेकर अपने रिश्ते के बारे में बताया। आगे पूछे जाने पर उसने बताया कि कैसे उसके सौतेले पिता ने बचपन में उससे जबरदस्ती की थी। 17 साल की उम्र में उसने शीना को जन्म दिया और उसका जन्म पिता से बने संबंधों के चलते हुआ। इंद्राणी के यह खुलासा करने के बाद पुलिस को मिखाइल के पिता को लेकर भी शक है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो